×

Sourav Ganguly Birthday : सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई देने उनके घर पहुंची CM ममता बनर्जी, देखें तस्वीरें

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सौरव गांगुली को बर्थडे विश करने के लिए उनके घर पहुंची।

Network
Newstrack NetworkPublished By Priya Panwar
Published on: 8 July 2021 3:15 PM GMT
Sourav Ganguly Birthday : सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई देने उनके घर पहुंची  CM ममता बनर्जी, देखें तस्वीरें
X

सीएम ममता बनर्जी और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली, फोटो क्रेडिट : सोशल मीडिया

Sourav Ganguly Birthday : भारत क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। देश भर से उनके फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सौरव गांगुली को बर्थडे विश करने के लिए उनके घर पहुंची। सौरव गांगुली कोलकाता के ही रहने वाले हैं, ममता बनर्जी के सौरव गांगुली और उनकी फैमिली से अच्छे संबंध है, हर साल ममता सौरव गांगुली को बर्थड़े विश करती है। खबरों की मानें तो गुरुवार को ममता बनर्जी करीब 45 मिनट तक सौरव के घर रूकी। यहां सीएम गांगुली की पत्नी डोना से भी मिलीं। खबरों की मानें तो ममता ने डोना को एक साड़ी भी गिफ्ट की।

सीएम ममता बनर्जी और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली, फोटो क्रेडिट : सोशल मीडिया

बता दें कि क्रिकेट जगत में दादा के नाम से मशहूर सौरव गांगुली ने भारतीय क्रिकेट को अर्श तक पहुंचाने का काम किया है। गांगुली अपने खेल करियर के दौरान दुनिया के सर्वश्रष्ठ बल्लेबाजों में से गिने जाते थे। यही नहीं उन्होंने अपनी कप्तानी से दुनियाभर में अपनी पहचान बनाई।

सीएम ममता बनर्जी और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली, फोटो क्रेडिट : सोशल मीडिया

सौरव गांगुली को बतौर कप्तान कई तरह के आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने उन आलोचनाओं से खुद को परेशान होने नहीं दिया, बल्कि डटकर उनका सामना किया और यही वजह थी कि बाद में गांगुली सच्चे लीडर साबित हुए थे।

Priya Panwar

Priya Panwar

Next Story