×

Sourav Ganguly Corona Positive: कोरोना संक्रमित हुए BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली, खुद को किया आइसोलेट

Sourav Ganguly Corona Positive: BCCI अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 28 Dec 2021 4:28 AM GMT (Updated on: 28 Dec 2021 4:49 AM GMT)
महिला क्रिकेट टीम के कोच का विवाद गहराया, रमन को हटाए जाने से गांगुली नाराज
X

सौरव गांगुली (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Sourav Ganguly Corona Positive: BCCI अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली कोरोना संक्रमित (Sourav Ganguly Corona Positive) पाए गए हैं। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। वहीं खबर है कि गांगुली को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बीसीसीआई के सूत्रों का कहना है कि "बीसीसीआई अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (bcci president sourav ganguly) को कोविड​​-19 पॉडिटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।"

मिली जानकारी के अनुसार, सौरव गांगुली कुछ अस्वस्थ महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया। टेस्ट की रिपोर्ट सोमवार देर रात आया, जिसमें पता चला की गांगुली कोरोना संक्रमित हैं। फिलहाल उन्हें फिलहाल आइसोलेशन में रखा गया है। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें हल्के लक्षणों के साथ कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गांगुली की कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलते ही खेल जगत के दिग्गज लोगों ने उनके ठीक होने की कामना की। बोरिया मजूमदार ने ट्विटर का सहारा लेते हुए उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, " गांगुली कोविड को जल्द मात दे देंगे। फिलहाल उनका स्वास्थ्य स्थिर है और आशा है कि वे जल्द ही ठीक हो जाएंगे।"

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, पिछले 24 घंटों में भारत में कोरोना के कुल 6,358 नए मामले सामने आए और 6,450 ठीक हुए। वर्तमान में कोरोना के 75,456 मामले सक्रिय है। वहीं बात करें रिकवरी की तो वर्तमान में भारत में रिकवरी रेट 98.40% है।



Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story