×

रसेल का विकेट लेने वाला रबाडा का यार्कर ‘आईपीएल का सर्वश्रेष्ठ गेंद': सौरव गांगुली

भारत के पूर्व कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार सौरव गांगुली ने आंद्रे रसेल का विकेट उखाड़ने वाले कासिगो रबाडा की यार्कर गेंद को 'आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ' गेंद करार दिया। शनिवार को दिल्ली के खिलाफ सुपर ओवर में कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत के लिए महज 11 रन की जरूरत थी।

Dharmendra kumar
Published on: 31 March 2019 12:29 PM GMT
रसेल का विकेट लेने वाला रबाडा का यार्कर ‘आईपीएल का सर्वश्रेष्ठ गेंद: सौरव गांगुली
X

नई दिल्ली: भारत के पूर्व कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार सौरव गांगुली ने आंद्रे रसेल का विकेट उखाड़ने वाले कासिगो रबाडा की यार्कर गेंद को 'आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ' गेंद करार दिया। शनिवार को दिल्ली के खिलाफ सुपर ओवर में कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत के लिए महज 11 रन की जरूरत थी। केकेआर ने इसके लिए शानदार लय मे चल रहे रसेल को बल्लेबाजी के लिए उतारा जो रबाडा की अंदर आती यार्कर पर बोल्ड हो गये।

गांगुली ने आईपीएलटी20 डाट काम से कहा, 'कागिसो रबाडा का सुपर ओवर और खासकर उन्होंने आंद्रे रसेल को जिस गेंद पर बोल्ड किया वह शायद आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ गेंद होगी। आंद्रे रसेल को इस तरह की गेंदबाज़ी करना अविश्वसनीय है।'

यह भी पढ़ें...चौकीदार को पसंद करता है देश, जनता के पैसे पर नहीं पड़ने दूंगा पंजा: PM मोदी

रबाडा की शानदार गेंदबाजी से दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल के इतिहास में सुपर ओवर में अपने सबसे कम स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव करते हुए तीन रन से जीत दर्ज की।

यह भी पढ़ें...मेनका गांधी ने बिजेथुआ धाम में भगवान के किये दर्शन, वोटर्स से की ये अपील

गांगुली ने कहा, 'इस टीम को जीत की जरूरत थी। पिछले साल इस टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। यह एक युवा टीम है। इस तरह की जीत से आत्मविश्वास बढ़ता है।' गांगुली ने महज एक रन से शतक बनाने से चूकने वाले दिल्ली के युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी साव की भी तारीफ की।

यह भी पढ़ें...नई दिल्ली सीट पर मचेगा बवाल, इस दल ने उतारा स्वयंभू संत स्वामी ओम को

उन्होंने कहा, 'दुर्भाग्य से, वह 99 रन पर आउट हो गया और मुझे उसके लिए बुरा महसूस हो रहा है। मुझे लगता है कि आईपीएल में और खेल के सभी प्रारूपों में वह कई शतकीय पारी खेलेगा।'

भाषा

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story