×

Sourav Ganguly: दादा के महिला क्रिकेट टीम पर ट्वीट करने से मचा बवाल, जमकर हो रहे ट्विटर पर अब ट्रोल

Sourav Ganguly Troll Twitter: कॉमनवेल्थ गेम्स के फाइनल में भारतीय महिला टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 9 रनों से मैच गंवाना पड़ा और इस हार के बाद गांगुली ने ट्वीट किया जिसमें भारतीय टीम का हार का दर्द साफ़ देखा जा सकता है।

Prashant Dixit
Published on: 10 Aug 2022 11:19 AM GMT
Sourav Ganguly
X

Sourav Ganguly Troll Twitter (image social media)

Sourav Ganguly Troll Twitter: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (दादा) भारतीय महिला क्रिकेट टीम पर किए गए एक ट्वीट को लेकर विवादों में घिरते जा रहे हैं। दादा ने बर्मिंघम में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों भारतीय टीम के हार के बाद एक ट्वीट किया, इस ट्वीट में गांगुली ने महिला क्रिकेट टीम की क्लास लगाई थी, दरअसल, कॉमनवेल्थ गेम्स के फाइनल में भारतीय महिला क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 9 रनों से मैच गंवाना पड़ा और इस हार के बाद गांगुली ने ट्वीट किया जिसमें भारतीय टीम का हार का दर्द साफ़ देखा जा सकता है। दादा के इस ट्वीट के बाद फैंस ने उनकी ही क्लास लगाना शुरू कर दी है।

निराश स्वदेश लौटेंगी भारतीय महिला टीम

कॉमनवेल्थ गेम्स के गोल्ड मेडल मैच में भारतीय टीम को मिली हार के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ट्वीट करते हुए कहा कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम को सिल्वर मेडल के लिए बधाई, लेकिन वह स्वदेश निराश लौटेंगी क्योंकि यह मैच पूरी तरह से उनका था।


गांगुली के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर क्रिकेट फैंस ने दादा को आड़े हाथों लिया और जमकर ट्रोल किया कई यूजर्स ने लिखा की टीम को निराश नहीं बल्कि गर्व से आना चाहिए, एक यूजन ने लिखा कि इन्हें शर्म आना चाहिए, ये दुनिया के सबसे ताकतवर बोर्ड के अध्यक्ष हैं।

मुख्य मुकाबले में भारतीय को मिली हार

बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेले गए 2022 कॉमनवेल्थ गेम्स के क्रिकेट के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 9 रनों से हरा दिया, इसके साथ ही भारतीय टीम का गोल्ड जीतने का सपना भी टूट गया और उसे सिल्वर मेडल से संतोष करना पड़ा, ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में 8 विकेट पर 161 रन बनाए थे, इसके जवाब में भारतीय टीम 152 रन ही बना सकी और मैच में नजदीकी हार झेलनी पड़ी थी, जिस कारण टीम को सिल्वर मेडल से संतोष करना पड़ा था।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story