×

Sports: ऑस्ट्रेलिया में खेलते नजर आएंगे युवराज सिंह! ये दिग्गज खिलाड़ी भी होंगे साथ

Sports: पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) एक बार फिर मैदान पर खेलते नजर आ सकते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 25 Jun 2021 4:30 PM GMT
Yuvraj Singh
X

फोटो के लिए पोज देते युवराज सिंह (फाइल फोटो: सोशल मीडिया)

Sports: पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) एक बार फिर मैदान पर खेलते नजर आ सकते हैं। उनके साथ दिग्गज एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) और विंडीज स्टार क्रिस गेल (Chris Gayle) भी खेलते दिखेंगे। युवराज सिंह ऑस्ट्रेलिया में क्लब क्रिकेट खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

मेलबर्न में एक क्रिकेट क्लब ने दावा किया है कि उपनगरीय टी20 मैचों में क्रिस गेल, एबी डिविलियर्स और युवराज सिंह के साथ करार किया जा सकता है। मुल्ग्रेव क्रिकेट क्लब ने कहा है कि इन दिग्गज खिलाड़ियों के टी20 टूर्नामेंट में खेलने की 85 से 90 प्रतिशत संभावना है। अगर ऐसा होता है यह दिग्गज क्रिकेटर एक साथ खेलते नजर आ सकते हैं।


क्लब का कहना है वह ब्रायन लारा से भी बातचीत कर रहे हैं। इसके साथ ही कुछ और बड़े खिलाड़ियों से बात हो रही है। इस क्लब ने श्रीलंका के तिलकरत्ने दिलशान और उपुल थरंगा जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को पहले ही अपने साथ जोड़ लिया है। जयसूर्या उसके हेड कोच हैं।
मुल्ग्रेव क्लब की तरफ से दिलशान ने हाल ही में 6 टी20 मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 132 रन बनाए थे। दिलशान की टीम को फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। 44 वर्षीय दिलशान अन्तरराष्ट्री क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। वह वर्तमान में मेलबर्न में रहते हैं। वह मार्च 2021 में कुछ खिलाड़ियों को क्लब के साथ जोड़ने के लिए भारत आए थे। उन्होंने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेला था। भारत में उन्होंने युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाह और ब्रायन लारा जैसे दिग्गज खिलाड़ियों से बात की थी। इन सभी खिलाड़ियों ने रोड सेफ्टी सीरीज खेला था।



Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story