×

Gautam Gambhir vs Sreesanth: श्रीसंत से जुबानी जंग के बीच, गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया के जरिए किया "Silent War" इरफान पठान उतरे सपोर्ट में

Gautam Gambhir vs Sreesanth: गौतम गंभीर भारतीय टीम के एक पूर्व साथी के साथ मैदान पर विवाद के कारण एक बार फिर खबरों में हैं।

Yachana Jaiswal
Published on: 7 Dec 2023 1:32 PM GMT (Updated on: 7 Dec 2023 1:33 PM GMT)
Sreesanth vs Gautam Gambhir (Pic Credit-Social Media)
X

Sreesanth vs Gautam Gambhir (Pic Credit-Social Media)

Gautam Gambhir vs Sreesanth: सूरत में बुधवार रात लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी 2023) के एलिमिनेटर मुकाबले के दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर और श्रीसंत आपस में भिड़ गए। मामला तब गरमाना शुरू हुआ जब गंभीर ने गुजरात जायंट्स द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीसंत के पहले ही ओवर में दो चौके जड़ दिए। उसी ओवर में, गंभीर को डॉट बॉल फेंकने के बाद, श्रीसंत ने कथित तौर पर बल्लेबाज को स्लेज किया। बदले में, गंभीर ने तेज गेंदबाज को घूरकर देखा।

एलएलसी के आधिकारिक लाइव स्ट्रीमिंग पार्टनर फैनकोड द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, वही पल देखा जा सकता है। इसे नीचे देखें.....

जैसा कि कोई देख सकता है, जिस तरह से श्रीसंत ने कुछ कहा या उनकी तरफ देखा, उससे गंभीर खुश नहीं थे। लेकिन बात यहीं ख़त्म नहीं हुई. एक प्रशंसक द्वारा साझा किए गए एक अन्य वीडियो में, जिसने इसे सूरत स्टेडियम के स्टैंड से रिकॉर्ड किया होगा, कोई जाइंट्स के कप्तान पार्थिव पटेल को चीजों को शांत करने की कोशिश करते हुए देख सकता है क्योंकि गंभीर और श्रीसंत गर्म शब्दों के आदान-प्रदान में लगे हुए हैं।

मैच समाप्त होने के बाद बहस समाप्त हो गई और कैपिटल्स ने जीत हासिल की और एलिमिनेटर में जगह पक्की कर ली। हालांकि, श्रीसंत ने इस विवाद को सोशल मीडिया पर ले लिया और ढाई मिनट का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि मैदान पर क्या हुआ था।प्रशंसकों को यह बताए बिना कि गंभीर ने उन्हें क्या कहा, श्रीसंत ने कहा कि वह भारत के पूर्व बल्लेबाज के शब्दों से आहत हुए हैं।

गौतम गंभीर का साइलेंट वार

विवाद और श्रीसंत के वीडियो के बाद गंभीर ने एक दिलचस्प पोस्ट किया है। उन्होंने अपनी जवानी के दिनों की एक तस्वीर अपलोड की है जब वह भारत के लिए खेलते थे। फोटो में वह मुस्कुरा रहे हैं और कैप्शन में लिखा है, "मुस्कुराएं जब दुनिया पूरी तरह ध्यान केंद्रित कर रही हो!"।हालांकि इस पोस्ट में श्रीसंत का कोई जिक्र नहीं है, लेकिन यह स्थिति को संभालने का गंभीर का तरीका लगता है।

यहां देखें गंभीर की सोशल मीडिया पोस्ट:

इरफान पठान ने किया गौतम को सपोर्ट

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और श्रीसंत से जुड़े चल रहे विवाद के बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने गौतम गंभीर को समर्थन दिया है। विशेष रूप से, इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जाइंट्स के बीच एलएलसी मैच के दौरान पूर्व साथियों के तीखी नोकझोंक के बाद श्रीसंत ने गंभीर पर हमला बोला और उन पर गंभीर आरोप लगाए। श्रीसंत के बयान के जवाब में, गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और एक पोस्ट साझा किया। जिसपर इरफ़ान पठान ने गरिमापूर्ण प्रतिक्रिया के लिए गौतम गंभीर की प्रशंसा की और जवाब दिया, “मुस्कान सबसे अच्छा उत्तर है भाई।"

कैसा रहा था मैच

मैच की बात करें तो टॉस जीतकर पटेल ने कैपिटल्स को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा था। कप्तान के तेज अर्धशतक की मदद से गंभीर की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 223 रन बनाए। जाइंट्स ने लक्ष्य का पीछा करने में अच्छी टक्कर दी लेकिन 12 रन से चूक गए और टूर्नामेंट से बाहर हो गए। इंडिया कैपिटल्स दिसंबर में सूरत के उसी मैदान पर क्वालीफायर 2 में मणिपाल टाइगर्स से खेलेगी।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Content Writer

I'm a dedicated content writer with a passion for crafting engaging and informative content. With 3 years of experience in the field, I specialize in creating compelling articles, blog posts, website content, and more. I can write on anything with my research skills. I have a keen eye for detail, a knack for research, and a commitment to delivering high-quality content that resonates with the audience. Author Education - I pursued my Bachelor's Degree in Journalism and Mass communication from Sri Ramswaroop Memorial University Lucknow. Presently I am pursuing master's degree in Master of science; Electronic Media from Makhanlal Chaturvedi National University of Journalism and Communication Bhopal.

Next Story