×

SRH vs KKR: हैदराबाद और कोलकाता में मुकाबला आज, जानें अंक तालिका में स्थिति और अब तक के आंकड़े

IPL 2022 SRH vs KKR: इंडियम प्रीमियम लीग 2022 में आज 25वा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में आज शाम 7: 30 बजे से होगा।

Prashant Dixit
Published on: 15 April 2022 7:49 AM GMT
IPL 2022 SRH vs KKR
X

IPL 2022 SRH vs KKR (image-social media)

IPL 2022 SRH vs KKR: इंडियम प्रीमियम लीग (IPL) 2022 में आज 25वा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जाएगा। यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में आज शाम 7: 30बजे से होगा। KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर अपनी टीम को मिली पिछली हार को भूलते हुआ जीत दर्ज करना चाहेंगे तो दूसरी तरफ केन विलियमसन लगातार तीसरी जीत दर्ज करना चाहेंगे। यह मुक़ाबला कांटे का देखने को मिलेगा। दोनों टीम जीत दर्ज करके अंक तालिका में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेंगी।

अंक तालिका में स्थिति

अगर अंक तालिका में स्थिति की बात करें तो कोलकाता की टीम पांच मैच में तीन जीत के साथ दूसरे स्थान पर है, तो हैदराबाद की टीम चार मैच में दो जीत के साथ आठवें स्थान पर है। कोलकाता की टीम ने पहले मैच में सीएसके की टीम को 6 विकेट से हराया था। दो दूसरे मैच में टीम को आरसीबी के हाथों 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। टीम ने तीसरे मैच में पीबीकेएस को 6 विकेट से हराया था। तो चौथे मैच में टीम ने एमआई को 5 विकेट से धूल चटाई थीं। पांचवे मैच में टीम को दिल्ली से 44 रन से हार का समाना करना पड़ा था।

तो हैदराबाद की टीम ने को अपने। पहले मैच में आरआर से 61 रन से हार का सामना करना पड़ा था। तो दूसरे मैच में एलएसजी की टीम से भी 12 रन से हार मिली थीं। तीसरे मैच में सीएसके की टीम को 8 विकेट से हार से सामना करना पड़ा था। चौथे मैच में एसआरएच की टीम ने अंक तालिका में चोटी की टीम जीटी को 8 विकेट से हराया था।

आईपीएल में मैचों में आंकड़े

हैदराबाद और कोलकाता टीम के बीच अब तक आईपीएल में 21 बार आमना - सामना हुआ है। जिसमें से 14 मैच में कोलकाता की टीम को जीत मिली है और 7 में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। तो दूसरी तरफ हैदराबाद टीम ने अब तक मात्र 7 बार कोलकाता की टीम को पटखनी दी है। और 14 में टीम को हार का सामना करना पड़ा है।

अगर दोनो टीम के बीच हुआ पिछले 5 मैचों की बात की जाएं तो उस में भी कोलकाता की टीम ही हावी रही है । उन पांच मैचों में से 4 मैच कोलकाता की टीम जीती है तो एक मैच में हैदराबाद की टीम को जीत का स्वाद चखने को मिल गया है। इन आंकड़ों में कोलकाता की टीम मजबूत नजर आ रही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story