×

SRH vs KKR: रिंकू सिंह और नीतीश राणा की शानदार बल्लेबाज़ी, कोलकाता ने हैदराबाद को दिया 172 रनों का लक्ष्य

SRH vs KKR: आईपीएल में आज सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला हो रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

Suryakant Soni
Published on: 4 May 2023 9:30 PM GMT
SRH vs KKR: रिंकू सिंह और नीतीश राणा की शानदार बल्लेबाज़ी, कोलकाता ने हैदराबाद को दिया 172 रनों का लक्ष्य
X
SRH vs KKR

SRH vs KKR: आईपीएल में आज सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला हो रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। कोलकाता की टीम ने रिंकू सिंह और नीतीश राणा की शानदार बल्लेबाज़ी की बदौलत अपने 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए हैं।

रिंकू सिंह और नीतीश राणा की शानदार बल्लेबाज़ी:

हैदराबाद की यह पिच गेंदबाज़ों के लिए मददगार नज़र आ रही है। ऐसे में केकेआर के बल्लेबाज़ों ने शानदार बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन दिखाया है। कोलकाता के लिए रिंकू सिंह ने 46 रन और कप्तान नीतीश राणा ने 42 रनों की दमदार पारी खेली। इनके अलावा आंद्रे रसेल और जेसन रॉय ने भी कुछ बड़े हिट लगाए थे। जिसके कारण कोलकाता ने हैदराबाद को 172 रनों का लक्ष्य दिया। आखिरी ओवर में केकेआर के बल्लेबाज़ कुछ खास नहीं कर पाए।

जेनसन और नटराजन की अच्छी गेंदबाज़ी:

इस मैच में एक समय केकेआर की टीम अपने स्कोर को 200 रनों के पार ले जाती दिखाई दे रही थी। लेकिन इसके बाद हैदराबाद के गेंदबाज़ों ने शानदार वापसी की। हैदराबाद के लिए मार्को यानसेन और टी नटराजन ने दो-दो विकेट लिए। भुवनेश्वर कुमार, कार्तिक त्यागी, मयंक मार्कंडे और एडेन मार्करम को एक-एक सफलता मिली।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

सनराइजर्स हैदराबाद: मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्करम (कप्तान), हेनरिच क्लासेन, हैरी ब्रूक, अब्दुल समद, मार्को यानसेन, मयंक मार्कंडे, भुवनेश्वर कुमार, कार्तिक त्यागी, टी नटराजन।

कोलकाता नाइटराइडर्स: रहमनुल्लाह गुरबाज, जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा (कप्तान), आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, सुनील नरेन, शार्दूल ठाकुर, वैभव अरोड़ा, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story