×

SRH vs MI: कैमरन ग्रीन ने खेली 64 रनों की तूफानी पारी, मुंबई ने हैदराबाद को दिया 193 रन का लक्ष्य

SRH vs MI: आईपीएल में आज सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत मुंबई इंडियंस से हो रही है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्करम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी।

Suryakant Soni
Published on: 18 April 2023 9:29 PM GMT
SRH vs MI: कैमरन ग्रीन ने खेली 64 रनों की तूफानी पारी, मुंबई ने हैदराबाद को दिया 193 रन का लक्ष्य
X
SRH vs MI (Photo: Twitter)

SRH vs MI: आईपीएल में आज सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत मुंबई इंडियंस से हो रही है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्करम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। मुंबई इंडियंस ने अपने बल्लेबाज़ों के दमदार प्रदर्शन के चलते 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए। सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 193 रन बनाने होंगे।

कैमरन ग्रीन ने खेली 64 रनों की तूफानी पारी:

सनराइजर्स हैदराबाद की मजबूत गेंदबाज़ी लाइनअप के सामने मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज़ों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। पहले बल्लेबाज़ी करते हुए मुंबई ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए। मुंबई की तरफ से इस पारी में धाकड़ ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने अर्धशतक जड़ा। ग्रीन इस पारी में 35 गेंद पर 58 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने अपनी पारी में छह चौके और दो छक्के जड़े। इसकी बदौलत मुंबई की टीम अपने स्कोर को 190 रनों के पार ले गई।

तिलक वर्मा ने की छक्कों की बारिश:

बता दें मुंबई की तरफ से इस मैच में भले ही कैमरन ग्रीन ने सर्वाधिक रन बनाए हो लेकिन मुंबई की मजबूत पक्ष तिलक वर्मा की आतिशी बल्लेबाज़ी रही। सूर्यकुमार यादव का विकेट जल्दी गिर जाने के बाद तिलक वर्मा ने टीम पर दबाव नहीं आने दिया। तिलक वर्मा ने अपनी पारी में 17 गेंद पर 37 रन बनाए। इस दौरान दो चौके और चार छक्के उनके बल्ले से निकले। तिलक के अलावा ईशान किशन ने भी ताबड़तोड़ अंदाज़ में बल्लेबाज़ी की। ईशान 31 गेंद पर 38 रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने अपनी पारी में तीन चौके और दो छक्के लगाए।

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए जीत मुश्किल!

बता दें यह पिच गेंदबाज़ों के लिए भी मददगार दिखाई दे रही है। दूसरी पारी में 193 रनों का लक्ष्य हासिल करना किसी भी टीम के लिए आसान काम नहीं होता है। सनराइजर्स हैदराबाद को मुंबई इंडियंस ने 193 रन का मुश्किल लक्ष्य दिया है। मुंबई ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 192 रन बनाए। अब देखना है कि हैदराबाद के बल्लेबाज़ अपने होम ग्राउंड पर कुछ ख़ास कमाल दिखा पाते है या नहीं..?

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

सनराइजर्स हैदराबाद: मयंक अग्रवाल, हैरी ब्रूक, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिच क्लासेन (विकेटकीपर), अभिषेक शर्मा, वाशिंगटन सुंदर, मार्को यानसेन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मार्कंडे, टी नटराजन।

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, कैमरन ग्रीन, अर्जुन तेंदुलकर, नेहाल वधेरा, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story