×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

SRH vs RR Qualifier 2: राजस्थान के खिलाफ Pat Cummins गेंदबाजी के बजाए लंबे छक्कों की कर रहे हैं प्रेक्टिस

SRH vs RR Qualifier 2 Pat Cummins Batting Video: मैच की तैयारी के लिए कप्तान पैट कमिंस खुद भरी दोपहर गर्मी में खूब पसीना बहाते हुए दिखाई दिए हैं

Sachin Hari Legha
Published on: 24 May 2024 12:24 PM GMT
SRH vs RR Qualifier 2 Pat Cummins Batting Video
X

SRH vs RR Qualifier 2 Pat Cummins Batting Video (Photo. SRH)

SRH vs RR Qualifier 2 Pat Cummins: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में स्थित एमए चिदंबरम स्टेडियम में शुक्रवार (24 मई 2024) की शाम सनराइजर्स हैदराबाद की टीम क्वालीफायर 2 मैच में राजस्थान रॉयल्स का सामना करेंगे। टीम इस मैच के लिए अपनी तमाम तैयारीयों में लग चुकी है। क्योंकि हैदराबाद क्वालीफाई 1 में हारने के बाद यहां पहुंची है। ऐसे में इस बार की जीत बेहद अनिवार्य हो जाती है। जिसकी तैयारी के लिए कप्तान पैट कमिंस खुद भरी दोपहर गर्मी में खूब पसीना बहाते हुए दिखाई दिए हैं।

Pat Cummins कर रहे बल्लेबाजी की प्रेक्टिस

आपको बताते चलें कि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए यह मैच इतना खास क्यों है, जिसका अंदाजा आप टीम के कप्तान पैट कमिंस की तैयारी से भी लगा सकते हैं। असल में पैट कमिंस टीम के कप्तान होने के साथ-साथ स्टार तेज गेंदबाज के रूप में जाने जाते हैं। लेकिन बल्लेबाजी के गुण भी उनमें कम नहीं है, यहां क्वालीफायर 2 के लिए वह गेंदबाजी के बजाय बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते हुए भी दिखाई दिए हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद के ट्विटर अकाउंट से हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें कप्तान पैट कमिंस को गेंदबाजी के बजाय बल्लेबाजी की तैयारी करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में पैट कमिंस लंबे-लंबे छक्के लगाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो बेहद वायरल हो रहा है, हैदराबाद के फैंस भी इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। वहीं सीजन में टीम के शानदार प्रदर्शन को लेकर भी लोग पैट कमिंस के नेतृत्व की तारीफ भी कर रहे हैं।

गौरतलाप है कि पैट कमिंस की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पिछले सीजन के मुकाबले इस बार बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया है। पिछले आईपीएल सीजन के लीग मैचों में दसवें स्थान पर रहने वाली टीम को इस बार पैट कमिंस ने लीग मैच समाप्त होने तक दूसरे स्थान पर लाकर खड़ा कर दिया। यहां से टीम टूर्नामेंट का खिताब जीतने के लिए भी प्रबल दावेदार मानी जा रही है, वास्तव में पैट कमिंस का नेतृत्व इस टीम के लिए एक संजीवनी बूटी साबित हुआ है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story