IND vs SL: भारत से होने वाले दूसरे वनडे से पहले श्रीलंका मुश्किल में, टीम का ये स्टार खिलाड़ी सीरीज से हुआ बाहर

IND vs SL: भारत से पहले वनडे मैच को टाई कराने वाली श्रीलंका की टीम को दूसरे वनडे मैच से पहले लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी सीरीज से हुआ बाहर

Kalpesh Kalal
Published on: 4 Aug 2024 6:32 AM GMT
IND vs SL: भारत से होने वाले दूसरे वनडे से पहले श्रीलंका मुश्किल में, टीम का ये स्टार खिलाड़ी सीरीज से हुआ बाहर
X

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस टी20 सीरीज के पहले मैच में शुक्रवार को श्रीलंका ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए भारत की एक निश्चित जीत को छिन लिया और मैच को टाई करवा दिया। श्रीलंका के लिए इस मैच में टाई कराने में सबसे अहम योगदान देने वाले खिलाड़ियों में से एक स्टार खिलाड़ी अब अगले 2 वनडे मैचों में नजर नहीं आने वाला है। मेजबान श्रीलंका को बड़ा झटका लगा है, जिनका ये स्टार मैच विनर खिलाड़ी बाहर हो गया है।

श्रीलंका को झटका, स्टार ऑलराउंडर वानिन्दु हसरंगा वनडे सीरीज से बाहर

भारत और श्रीलंका की टीमें वनडे सीरीज में दूसरे वनडे में आमने-सामने होंगी, लेकिन यहां उनके लिए स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी वानिन्दु हसरंगा नहीं खेलेंगे। वानिन्दु हसरंगा को दूसरे वनडे मैच के दौरान हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई और जिसके बाद इस खिलाड़ी का एमआरआई कराया गया, जहां उनके हैमस्ट्रिंग में खिंचाव बताया गया है। ऐसे में अब हसरंगा अगले दोनों ही वनडे मैच से बाहर हो गए हैं।

वानिन्दु हसरंगा को हैमस्ट्रिंग में चोट की वजह से होना पड़ा सीरीज से बाहर

वानिन्दु हसरंगा का पहले वनडे मैच में शानदार प्रदर्शन रहा था। जहां उन्होंने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में खास योगदान दिया था। इस स्टार श्रीलंकाई ऑलराउंडर ने पहले मैच में बल्लेबाजी में 24 रन की पारी खेलने के बाद गेंदबाजी से भी 3 विकेट झटके। ऐसे में वानिन्दु हसरंगा के बाहर होने से समझा जा सकता है कि श्रीलंका के लिए ये काफी बड़ा झटका हो सकता है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने हसरंगा के रिप्लेसमेंट के रूप में जेफरी वांडरसे को शामिल कर लिया है।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने की हसरंगा के बाहर होने की पुष्टी

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी कर वानिन्दु हसरंगा की चोट के बारे में बताया। इस स्टेटमेंट में कहा कि, "वानिन्दु हसरंगा वनडे सीरीज के बाकी मैच नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि खिलाड़ी के बाएं हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई है। पहले वनडे के दौरान अपने 10वें ओवर की आखिरी गेंद फेंकते वक़्त उन्हें लेफ्ट हैमस्ट्रिंग में दर्द महसूस हुआ था। इसके बाद खिलाड़ी के एमआरआई से चोट की पुष्टि हुई।"

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story