×

रंगना हेराथ को अब सब कुछ नए सफर की शुरुआत जैसा लग रहा है

Rishi
Published on: 11 Feb 2018 11:12 AM GMT
रंगना हेराथ को अब सब कुछ नए सफर की शुरुआत जैसा लग रहा है
X

मीरपुर : श्रीलंका टीम के सबसे अनुभवी स्पिन गेंदबाज रंगना हेराथ ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद कहा है कि उन्हें यह नए सफर की शुरुआत जैसा लग रहा है। श्रीलंका ने दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश को मात देकर दो टेस्ट मैचों की सीरीज 1-0 से अपने नाम की।

हेराथ ने कहा, सिर्फ यह सीरीज नहीं, जब हम दुबई में खेले थे तब हमने पाकिस्तान को 2-0 से हराया था। भारत में हमारे लिए खराब सीरीज रही। इसलिए मुझे लगता है कि टेस्ट टीम के तौर पर हमने नया सफर शुरू किया है। जब कुमार संगाकारा और महेला जयावर्धने ने टीम को छोड़ा था तब काफी अंतर आ गया था।

ये भी देखें : IND vs SL कोलकाता टेस्ट : करीब पहुंचकर जीत से दूर गई कोहली ब्रिगेड

उन्होंने कहा, "अब तीन साल बाद हम एक नई टीम बना रहे हैं। अब मैं एक ऐसी टीम देख सकता हूं जिसके पास अनुभव और युवा जोश का अच्छा मिश्रण है। खासकर अकिला धनंजय, रोशेन सिल्वा और कुशाल मेंडिस के रूप में अच्छे खिलाड़ी हैं।"

हेराथ ने कहा कि रोशेन का इस मुश्किल पिच पर प्रदर्शन उनके बारे में काफी कुछ कहता है।

उन्होंने कहा, "मैंने रोशेन को काफी देखा है। वह पिछले 10 साल से प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेल रहे हैं और सात हजार से ज्यादा रन बनाए हैं। यह अनुभव उन्हें मदद करेगा और मैं उन्हें बधाई भी देना चाहता हूं क्योंकि यह उनके लिए बड़ी उपलब्धि है।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story