×

श्रीलंका का ये खिलाड़ी कैच लेने के चक्कर में तुड़वा बैठा दांत, मुंह से आने लगा खून, देखें वीडियो...

Chamika Karunaratne Injury: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा कैच पकड़ने के चक्कर में चोटिल हो गए। जिसके बाद वो अगले कुछ दिनों तक क्रिकेट से दूर रहेंगे। लेकिन एक दूसरे मैच में श्रीलंका के स्टार ऑलराउंडर चमीका करुणारत्ने के साथ भी कैच लेने के चक्कर में बड़ा हादसा हो गया।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 8 Dec 2022 12:04 PM GMT (Updated on: 8 Dec 2022 12:05 PM GMT)
Chamika Karunaratne Injury
X

Chamika Karunaratne Injury: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा कैच पकड़ने के चक्कर में चोटिल हो गए। जिसके बाद वो अगले कुछ दिनों तक क्रिकेट से दूर रहेंगे। लेकिन एक दूसरे मैच में श्रीलंका के स्टार ऑलराउंडर चमीका करुणारत्ने के साथ भी कैच लेने के चक्कर में बड़ा हादसा हो गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। श्रीलंका यह ऑलराउंडर कैच लेने के चक्कर में अपने तीन-चार दांत तुड़वा बैठा। उसके बाद उनके मुंह से भी खून निकलने लगा, लेकिन इसके बावजूद चमीका ने कैच नहीं छोड़ा।

मुंह से आने लगा खून, देखें वीडियो...

बता दें क्रिकेट के मैदान पर यह हादसा बुधवार को लंका प्रीमियर लीग में गाले ग्लेडिएटर्स और कैंडी फाल्कन के बीच हुए मैच के दौरान हुआ। कैंडी फाल्कन की टीम में ऑलराउंडर चमीका करुणारत्ने को इस बार शामिल किया गया था। सोशल मीडिया इस हादसे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैच पकड़ने के चक्कर में चमीका के साथ बड़ा हादसा हो गया। दरअसल कैच के दौरान गेंद पहले उनके मुँह पर जाकर लगी, जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गए। उनको फिर जल्दी से हॉस्पिटल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि उनके आगे के तीन-चार दांत टूट गए हैं।

करुणारत्ने की टीम कैंडी फाल्कन को मिली जीत:

बता दें इस मैच में गाले ग्लैडिएटर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। गले की टीम इस मैच में कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाई और पूरी टीम मात्र 121 रन ही बना सकी। 122 के छोटे लक्ष्य को कैंडी फाल्कन ने 15 ओवर में ही पूरा कर लिया। कार्लोस ब्रेथवेट को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। उन्होंने 4 ओवरों में मात्र 14 रन देकर 4 विकेट चटकाए। उनकी शानदार गेंदबाजी के कारण ही कैंडी फाल्कन ने गाले ग्लैडिएटर्स को 121 रन पर रोक दिया था।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story