×

Steve Smith: टेस्ट सीरीज से पहले स्टीव स्मिथ ने दिया पाकिस्तानी टीम को बड़ा चैलेंज, क्या पाक खिलाड़ी करेंगे स्वीकार?

PAK vs AUS Steve Smith: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का बड़ा बयान सामने आया है, जो कि इस समय सुर्खियों में भी चल रहा है

Sachin Hari Legha
Published on: 12 Dec 2023 1:23 PM GMT
PAK vs AUS Steve Smith
X

PAK vs AUS Steve Smith (photo. Social Media)

PAK vs AUS Steve Smith: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (PAK vs AUS) की इंटरनेशनल क्रिकेट टीमों के बीच आने वाली 14 दिसंबर से 3 मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है। ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल जीतने के बाद अगले सीजन की यह दूसरी टेस्ट सीरीज खेलने जा रहा है, वहीं पाकिस्तान ने श्रीलंका को 2-0 से हारने के बाद WTC 2023-25 के कारवें को आगे बढ़ाने जा रहा है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का बड़ा बयान सामने आया है। जो कि इस समय सुर्खियों में भी चल रहा है।

टेस्ट सीरीज से पहले स्मिथ का बड़ा बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने पाकिस्तान खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले कहा, “मुझे पहिये का दोबारा आविष्कार करने की ज़रूरत नहीं है। मैंने लंबे समय तक उच्च मानक पर प्रदर्शन किया है। (लेकिन) आप सही हैं - मैं जो चाहता हूं उसके मानकों से शायद मैं नीचे था। मेरे लिए, यह इसे ज़्यादा न सोचने, बहुत ज़्यादा न सोचने, बहुत ज़्यादा बदलने के बारे में नहीं है। बस बाहर जा रहा हूं और जो मैं करता हूं उस पर भरोसा करता हूं और इसे करता हूं लंबे समय तक, उम्मीद है कि बड़े रन बनेंगे और उम्मीद है कि हमारी टीम को सफलता मिलेगी।”

उन्होंने कहा, “यह एक व्यस्त, व्यस्त वर्ष रहा है। मुझे निश्चित रूप से विश्व कप के बाद एक छोटे से ब्रेक की आवश्यकता थी। घर पर एक सप्ताह बिताना अच्छा था, और इस श्रृंखला के लिए तैयार होने के लिए जितना संभव हो सके मन और शरीर को आराम और तरोताजा करना था। लेकिन अब मुझे लगता है कि मैं एक अच्छी जगह पर हूं। मुझे लगता है कि लड़कों को लगता है कि वे एक अच्छी जगह पर हैं और बाहर निकलकर फिर से कुछ रेड-बॉल क्रिकेट खेलने के लिए उत्सुक हैं।”

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का यह भी कहना है कि काफ़ी व्यस्त कार्यक्रम के साथ यह चुनौतीपूर्ण हो सकता है, लेकिन किसी भी प्रकार के क्षण में आपको खेल से दूर होने और अपने मानसिक पक्ष को उस स्थिति में वापस लाने के लिए कुछ दिन या एक सप्ताह का समय मिल सकता है जहां आप बाहर जा सकते हैं और प्रदर्शन कर सकते हैं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर, यह महत्वपूर्ण है। मैं कुछ हद तक गोल्फ में शामिल हो गया हूं और घर पर भी थोड़ा गोल्फ खेला हूं। लड़के इस समय लगातार इस बात पर हंस रहे हैं कि मैं गोल्फ में जा रहा हूं।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story