×

ऋषभ पंत के आलोचकों को रैना ने इस मजेदार अंदाज में दिया जवाब

ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद इंग्लैंड के खिलाफ वन डे मैच में काफी शानदार प्रदर्शन खेल रहे हैं।

Shraddha
Published on: 2 April 2021 11:03 AM GMT
ऋषभ पंत के आलोचकों को रैना ने इस मजेदार अंदाज में दिया जवाब
X

Rishabh Pant photos (social media)

नई दिल्ली : भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत के अच्छे दिन आ चुके हैं। आपको बता दें कि इस समय यह बल्लेबाज मैदान पर अपनी बल्लेबाजी का जलवा बिखेर रहे है। दुनिया भर में इनकी तारीफ के चर्चे हो रहे हैं। टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज खिलाडी सुरेश रैना ने ऋषभ पंत के आलोचकों को काफी अच्छा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि " जिसको देखो वह पंत को मंदिर का घंटा समझ रहा था। "

भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत ने खेली शानदार पारी

ऋषभ पंत काफी समय से अपनी खराब परफॉर्मेंस के चलते आलोचकों के निशाने पर रहे हैं अब इनके अच्छे दिन आ चुके हैं। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद इंग्लैंड के खिलाफ वन डे मैच में काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसकी वजह से पंत आलोचकों का मुंह बंद हो गया है। बताया जा रहा है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुरेश रैना ने आलोचकों को एक मजेदार जवाब दिया है।

भारतीय पूर्व क्रिकेटर ने कही यह बात

सुरेश रैना ने एक इंटरव्यू के माध्यम से कहा कि "भारतीय खिलाडी ऋषभ पंत को कोई भी मंदिर का घंटा बजाकर चला जा रहा था। उससे पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे से ही ऐसा दिख रहा था कि वह हर गेंद में हिट मारना चाहते हैं। इंग्लैंड मैच में ऐसा लग रहा था। जैक लीच की हर गेंद में चक्का मारना चाह रहे हैं। ऐसे स्ट्रोक प्लेयर अगर किसी शॉट पर आउट हो जाते हैं तो आपको उनको सपोर्ट करना होता है। "

पंत कम से कम 10 से 15 साल भारत के लिए खेलेंगे

सुरेश रैना ने कहा " ब्रायन लारा कहते हैं कि जब समय अच्छा होता है तो ऐसे खिलाड़ी रन बनाते हैं और जब इनका समय खराब हो तो उन रनों से हमें समझना चाहिए कि खिलाड़ी में कितना दम है। इसके बाद उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत को बैक करने की जरुरत है और भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वही किया। पंत कम से कम 10 से 15 साल भारत के लिए खेलेंगे। "

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story