×

Suresh Raina Trolled: कमेंट्री के दौरान ये क्या बोल गए सुरेश रैना, मचा बवाल, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Suresh Raina Trolled: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना कमेंट्री के दौरान कुछ ऐसा कह गए कि सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

Chitra Singh
Newstrack Chitra SinghPublished By Chitra Singh
Published on: 22 July 2021 6:55 AM GMT
Indian Cricketer Suresh Raina
X

सुरेश रैना (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

Suresh Raina Trolled: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना कमेंट्री (Suresh Raina Commentary) के दौरान कुछ ऐसा कह गए कि सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। वहीं सुरेश रैना अपने इस बयान के बाद ट्रोलर्स (Trollers) के निशाने पर आ गए हैं। ट्विटर पर #SureshRaina और #मैं_भी_ब्राह्मण (Mai Bhi Brahmin) तेजी से ट्रेंड (Trend on Twitter) कर रहा है।

दरअसल, बीते सोमवार को तमिलनाडु में तमिलनाडु प्रीमियर लीग (Tamil Nadu Premier League) टूर्नामेंट का उद्घाटन हुआ था, जिसमें कॉमेंट्री के लिए सुरेश रैना (Suresh Raina) को आमंत्रित किया गया था। इस दौरान सुरेश रैना से पूछा गया, "आपने दक्षिण भारत की संस्कृति को कैसा अपनाया?" इस सवाल का जवाब देते हुए रैना ने कहा, "मैं भी एक ब्राह्मण हूं और मैं 2004 से चेन्नई के साथ हूं। मुझे यहां की संस्कृति बहुत पसंद हैं, साथ ही यहां के टीम के साथियों से भी मुझे बहुत प्यार है। मैं अनिरुद्ध श्रीकांत, लक्ष्मीपति बालाजी एस बद्रीनाथ के साथ मैच खेल चुका हूं। यहां से मैनें बहुत कुछ सीखा है। मुझे चेन्नई के संस्कृति बहुत पसंद है इसलिए मुझे इससे प्यार है। मैं भाग्यशाली हूं कि मैं चेन्नई सुपर किंग्स टीम से खेला। मुझे उम्मीद है कि मैं इस टीम से और भी मैच खेलूंगा।"

लोगों ने सारी बाते छोड़ कर रैना के "मैं भी एक ब्राह्मण हूं" बयान को निशाने पर ले लिया। फिर क्या, एक तरफ सोशल मीडिया पर इस बयान को लेकर बवाल मचा, तो दूसरी तरफ टोलर्स ने रैना को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोग इसके लिए मांफी मांगने की मांग कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग रैना के इस स्टेटमेंट पर समर्थन देते हुए भी नजर आए। आइए आपको भी दिखाते है इस बवाल का एक नजारा...

रैना टोलर्स के निशाने पर




इन लोगों ने रैना को किया सपोर्ट

सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोग सुरेश रैना को ट्रोल कर रहे है, तो कुछ लोग ऐसे भी है, जो उनके बयान को सपोर्ट कर रहे हैं...




Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story