×

Surya Kumar Yadav: वर्ल्ड कप फाइनल हार के 6 दिन बाद भी निराश हैं सूर्यकुमार यादव, कप्तान ने खुद किया बड़ा खुलासा

Surya Kumar Yadav: जैसा कि आप सभी जानते हैं, विश्व कप खत्म हुए 4-5 दिन हो गए हैं, हम सभी निराश हैं, भारत और दुनिया भर में हमारे प्रशंसकों का समर्थन देखकर वास्तव में अच्छा लगा

Sachin Hari Legha
Published on: 25 Nov 2023 12:49 PM GMT (Updated on: 25 Nov 2023 1:36 PM GMT)
Surya Kumar Yadav News
X

Surya Kumar Yadav News (photo. Social Media)

Surya Kumar Yadav: वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली 6 विकेट से पराजय के बाद अब दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की एक T20 सीरीज भी शुरू हो चुकी है। यह सीरीज सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) के नेतृत्व में भारतीय टीम खेल रही है और टीम ने पहला T20 मैच भी जीत लिया। लेकिन, इसके बावजूद भी फाइनल की हार का गम अब तक कप्तान नहीं भूल पाए हैं।

सूर्या ने किया बड़ा खुलासा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही T20 सीरीज में टीम इंडिया का नेतृत्व कर रहे सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच की हार का जिक्र किया और उन्होंने यह भी बताया कि उस पर पराजय के 5 से 6 दिनों के बाद भी हम उस गम को भूल नहीं पा रहे हैं। सूर्या का यह वीडियो बीसीसीआई ने भी शेयर किया है।

इस दौरान सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) ने कहा, “जैसा कि आप सभी जानते हैं, विश्व कप खत्म हुए 4-5 दिन हो गए हैं। हम सभी निराश हैं। भारत और दुनिया भर में हमारे प्रशंसकों का समर्थन देखकर वास्तव में अच्छा लगा। मैं चाहूंगा कहने का मतलब यह है कि यह एक खेल है और यह हमें बहुत कुछ सिखाता है। खेल खत्म होने के ठीक बाद हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ड्रेसिंग रूम में हम सभी से मिले और हमारा हौसला बढ़ाया।”

सीरीज का पहला मैच भारत के नाम

गौरतलब है कि 05 मैचों की T20 सीरीज का पहला मुकाबला आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में खेला गया था। इस मैच में भारतीय टीम ने दो विकेट से जीत हासिल की, हालांकि यह मुकाबला बहुत ज्यादा रोमांचक था। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने मैच में पहले खेलते हुए 208 रन बना दिए थे। जबकि भारतीय टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 02 बॉल शेष रहते हुए भी 209 रन बनाकर जीत दर्ज करने में सफल रही। सूर्यकुमार यादव इस दौरान काफी ज्यादा उत्साहित भी नजर आए।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story