×

IND vs ENG T20: इंग्लैंड के ये दिग्गज खिलाड़ी भारत के लिए बन सकते हैं मुसीबत

दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडर के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले बेन स्टोक्स इंग्लैंड के शानदार खिलाड़ियों में से एक साबित होते हैं। आपको बता दें कि यह खिलाड़ी आईपीएल में 100 से अधिक मैच खेल चुके हैं।

Newstrack
Published on: 12 March 2021 6:53 AM GMT
IND vs ENG T20: इंग्लैंड के ये दिग्गज खिलाड़ी भारत के लिए बन सकते हैं मुसीबत
X
IND vs ENG T20: इंग्लैंड के ये दिग्गज खिलाड़ी भारत के लिए बन सकते हैं मुसीबत photos (socila media)

नई दिल्ली : भारत - इंग्लैंड के बीच आज से शुरू हो चुका है। यह टी -20 मैच अहमदाबाद के मोटेरा मैदान में खेला जा रहा है। आपको बता दें कि इस मैच को लेकर इंग्लैंड टीम की मजबूती ज्यादा दिख रही है। भारत - इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज होनी है। यह सीरीज दोनों ही टीमों के लिए बड़ी अहम मानी जा रही है। बताया जा रहा है कि इंग्लैंड टीम के पास कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद है जिन्हें मात देना भारत के लिए थोड़ा मुश्किल साबित हो सकता है। आज जानते है इन दिग्गज खिलाड़ियों के बारे में।

जॉस बटलर

इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी जॉस बटलर की बैटिंग के चर्चे दुनियाभर में हैं। आपको बता दें कि इस खिलाड़ी की विस्फोटक बैटिंग काफी शानदार साबित होती है। इसके साथ इनको लेकर यह कयास लगाया जा रहा है कि इस टी-20 मैच में यह टॉप आर्डर और मिडिल आर्डर में खेल सकते हैं। भारत को इस खिलाड़ी से काफी सावधान रहने की जरुरत है।

बेन स्टोक्स

दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडर के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले बेन स्टोक्स इंग्लैंड के शानदार खिलाड़ियों में से एक साबित होते हैं। आपको बता दें कि यह खिलाड़ी आईपीएल में 100 से अधिक मैच खेल चुके हैं। बताया जा रहा है कि यह खिलाड़ी भारत के लिए काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं।

jos buttler

ये भी पढ़े....साबरमती आश्रम में पीएम मोदी, ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ का आगाज़

डेविड मलान

दिग्गज इंग्लैंड खिलाड़ी डेविड मलान इंटरनेशनल में खेलने वाले उन चुनिंदा खिलाड़ीयों में से एक है जिसने 50 से अधिक रन बनाए हैं। आपको बता दें कि इस खिलाड़ी की उम्र महज 33 साल है। जिसने इंटरनेशनल रिकॉर्ड बनाए हैं। मलान ने अब तक 19 टी 20 मैच खेल चुके हैं। इसके साथ उन्होंने शतक भी बनाए हैं।

ये भी पढ़े....भारत की आजादी की 75वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य पर आयोजित ‘अमृत महोत्सव’ कार्यक्रम में सीएम योगी

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story