×

टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल से पहले सट्टा बाजार गर्म, फाइनल में पहुंच सकती हैं ये दो टीम...

T20 World Cup 2022 Semi Final: टी-20 विश्व कप 2022 का आयोजन अपने अंतिम चरण पर पहुंच चुका है। अब टी-20 विश्व कप 2022 में दो सेमीफाइनल और एक फाइनल मुकाबले का होना बाकी है। इन तीन मैचों को लेकर क्रिकेट फैंस काफी उत्साहित हैं।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 8 Nov 2022 5:23 AM GMT
T20 World Cup 2022 Semi Final
X

T20 World Cup 2022 Semi Final

T20 World Cup 2022 Semi Final: टी-20 विश्व कप 2022 का आयोजन अपने अंतिम चरण पर पहुंच चुका है। अब टी-20 विश्व कप 2022 में दो सेमीफाइनल और एक फाइनल मुकाबले का होना बाकी है। इन तीन मैचों को लेकर क्रिकेट फैंस काफी उत्साहित हैं। लेकिन इसके अलावा सेमीफाइनल मैचों से पहले सट्टा बाजार भी गर्म हो चुका है। इस मैच को लेकर दुनियाभर में वैध और अवैध रूप से कई लाखों करोड़ो का सट्टा होना माना जा रहा है। सट्टा बाजार में की टीम का पलड़ा भारी हैं कौनसी टीम खिताब अपने नाम करेगी..? चलिए जानते हैं...

बता दें ऑनलाइन बैटिंग वेबसाइट के मुताबिक दोनों सेमीफाइनल में जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी। पहला सेमीफाइनल मुकाबला न्यूज़ीलैंड और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। इसमें सट्टा बाजार के भाव भी दोनों टीमों में कड़ी टक्कर की तरफ इशारा कर रहे हैं। पहले सेमीफाइनल में सट्टा बाजार के भाव की बात करें तो इस मैच में कीवी टीम का पलड़ा पाकिस्तान से मामूली सा भारी है। ऑनलाइन बैटिंग वेबसाइट के मुताबिक न्यूज़ीलैंड के भाव इस मैच में 90 पैसा हैं, मतलब एक रुपया लगाने पर कीवी टीम की जीत पर सिर्फ 90 पैसे मिलेंगे। वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान पर एक रुपया लगाने पर 1.10 रूपये मिलेंगे। सट्टा बाजार में जिस टीम की जीत पर काम मुनाफा मिलता हैं उनकी स्थिति मैच में काफी मजबूत होती हैं। इस लिहाज से कीवी टीम सेमीफाइनल में पाकिस्तान से थोड़ी मजबूत नज़र आ रही है।

वहीं अगर दूसरे सेमीफाइनल मैच की बात करें तो यह मुकाबला इंग्लैंड और इंडिया के बीच खेला जाएगा। इसमें भी दोनों टीमों के बीच जबदरस्त टक्कर देखने को मिलेगी। इस सेमीफाइनल में सट्टा बाजार के भाव की बता करें तो इसमें टीम इंडिया का पलड़ा इंग्लैंड से कुछ भारी नज़र आ रहा है। अगर भाव की बात करें तो टीम इंडिया 90 पैसे की रेट के साथ कुछ मजबूत नज़र आ रही हैं। इसका मतलब इस मैच में भी जबरदस्त रोमांच देखने को मिलेगा। वैसे सट्टा बाजार के भाव फिक्स नहीं होते है वो मैच की स्थिति के अनुरूप हर बॉल पर बदलते रहते हैं।

अगर फाइनल मैच की बात करें तो इसमें टीम इंडिया का पहुंचना सट्टा बाजार के मुताबिक तय माना जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ से पाकिस्तान की बजाय कीवी टीम के चांस ज्यादा नज़र आ रहे हैं। लेकिन क्रिकेट फैंस एक बार फिर भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला देखना पसंद करना चाहेंगे।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story