×

Sunil Narain: 35 साल के खिलाड़ी ने टी 20 में खेली विस्फोटक पारी, 38 गेंद पर 78 रन बनाकर भी नहीं जीता पाए टीम को

Sunil Narain: 38 गेंदों में 78 रन बनाने में सुनील ने अपनी पारी में 7 चौके और 6 छक्के लगाए। उन्होंने 27 गेंदों में ही अपनी हाफ सेंचुरी पूरी कर ली।

Yachana Jaiswal
Published on: 4 July 2023 8:49 AM GMT
Sunil Narain: 35 साल के खिलाड़ी ने टी 20 में खेली विस्फोटक पारी, 38 गेंद पर 78 रन बनाकर भी नहीं जीता पाए टीम को
X
West Indies player Sunil Narain (Pic Credit -Social Media)

Sunil Narain: वेस्टइंडीज के इस हरफनमौला खिलाड़ी सुनील नारायण ने टी 20 में विस्फोटक पारी का प्रदर्शन दिया है। सुनील बल्लेबाज़ी करने आए तो उनके बल्ले ने टी20 ब्लास्ट में खूब रन बरसाने में नाम कमाया। सरे और एसेक्स के बीच रविवार को मैच खेला गया। इस मैच में कैरेबियाई टीम के ऑलराउंडर ने सरे टीम के तरफ से खेलते हुए 38 गेंद पर 78 रन की धुएधार पारी खेली है। हालांकि फिर भी सुनील की टीम सरे मैच में हार गई। आपको बता दें कि सुनील नारायण ने इस मैच में गेंदबाजी में भी नाम कमाया, गेंदबाज़ी करते हुए सुनील ने एक विकेट अपने नाम किया।

नारायण का स्ट्राइक रेट 200 से पार

सुनील नारायण अपने टीम के तरफ से पांचवे नंबर पर बल्लेबाजी करने ग्राउंड में आए सुनील ने अपनी पारी में खेलते हुए 7 चौके और 6 छक्के ठोके है। इस दौरान सुनील का स्ट्राइक रेट 200 से अधिक रहा जब वह बल्लेबाजी कर रहे थे। सुनील की बेहतरीन प्रदर्शन से ही सरे की टीम ने एसेक्स को 196 रन का टारगेट दिया, इस लक्ष्य को एसेक्स ने 7 विकेट गवाकर ही हासिल कर लिया। एसेक्स ने टी 20 ब्लास्ट के इस मैच को 3 विकेट से जीत गई।

सरे यहां हारी मैच

एसेक्स ने मैच की शुरुआत में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला चुना था, जो उनकी टीम के लिए काफी सही फैसला साबित हुआ। सरे टीम ने 8वें ओवर तक पहुंचने तक 65 रन बनाने में 3 विकेट खो दिए थे। फिर जब सुनील नारायण क्रीज पर उतरे तो स्कोर कार्ड बदलता दिखा। नारायण क्रीज पर आते ही एसेक्स के गेंदबाज साइमन हार्मर को सेंटर पर लिया और उनके ओवर में दो शानदार, लगातार चौके जड़ दिए और फिर एक छक्का भी लगाया।

27 पर फिफ्टी बनाने का रिकॉर्ड

सुनील नारायण ने जैमी ओवरटन के साथ साझेदारी की फिर, मिलकर पांचवे विकेट पर टिककर 50 रन की जबरदस्त साझेदारी करते हुए खेला। इस साझेदारी के दम पर ही सरे एसेक्स को एक चैलेंजिंग स्कोर देने में कामयाब रही। नारायण ने इस अपने पारी में केवल 27 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था। आपको बता दें कि इस मैच को खेलने के दौरान यह खिलाड़ी अपना टी20 मैच में हाईएस्ट स्कोर को तोड़ कर नया बनाने से रह गए।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story