×

T20 World Cup 2007 पर बन रही फिल्म, 15 खिलाड़ी आएंगे नज़र, अगले साल OTT पर होगी रिलीज

T20 World Cup 2007: अब क्रिकेट लवर्स के लिए अच्छी खबर सामने आई है। OTT प्लेटफॉर्म पर world cup 2007 पर वेब सीरीज बनाई जा रही है। जल्द ही रिलीज भी हो जाएगी।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 19 Nov 2022 5:21 AM GMT
T20 World Cup Match
X

T20 World Cup 2007 (Image: Social Media)

T20 World Cup 2007: साल 2007 में खेले गए T20 world cup मैच फैंस के दिल के बेहद करीब है। अब क्रिकेट लवर्स के लिए अच्छी खबर सामने आई है। अब फैंस को वेब सीरीज के जरिए एक बार फिर 2007 के टी20 क्रिकेट मैच को जीने का मौका मिलेगा। दरअसल अब OTT प्लेटफॉर्म पर इस world cup पर एक वेब सीरीज बनाई जा रही है। जिसमें 15 खिलाड़ी भी नजर आएंगे।

बता दें डॉक्यूमेंट्री बेस्ड इस सीरीज को इंटरनेशनल प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया जा रहा है। हालांकि टी20 वर्ल्ड कप पर बनने वाली इस वेब सीरीज का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है लेकिन नाम भी फाइनल किया जाएगा। इस फिल्म में वर्ल्ड कप में शामिल 15 खिलाड़ी भी नजर आएंगे। साथ ही इस फिल्म में रियल फुटेज का भी इस्तेमाल किया जाएगा। खास बात यह है कि इस डॉक्यूमेंट्री बेस्ड फिल्म का एक तिहाई हिस्सा शूट हो चुका है। अब फिल्म के बारे में ऑफीशियली अनाउंस कर दिया गया है।

इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने वर्ल्ड कप की जीत वाली दो तस्वीरें शेयर करते हुए दी। इस पोस्ट के सामने आते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। हालांकि तरण ने यह भी बताया है कि वेबसीरीज का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है। दरअसल इस फिल्म में रियल फुटेज का इस्तेमाल किया जाएगा और इस डॉक्यूमेंट्री बेस्ड फिल्म का एक तिहाई हिस्सा शूट हो चुका है।

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2007 पर आधारित इस फिल्म का प्रोडक्शन UK बेस्ड फर्म One One Six Network कर रहा है और फिल्म को आनंद कुमार निर्देशित कर रहे हैं। इससे पहले आनंद Delhi Heights और Zila Ghaziabad जैसी फिल्म बना चके हैं। वहीं इस फिल्म के राइटर सौरभ एम पांडे हैं जिन्होंने द कश्मीर फाइल्स, द ताशकेंट फाइल्स और वाणी जैसी फिल्मों की स्टोरी लिखी है ऐसा कहा जा रहा है कि कई बड़े स्टार्स इंडियन क्रिकेटर्स का रोल प्ले करेंगे। वहीं अगर खबरों की मानें तो इस फिल्म को 2023 में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की जानकारी सामने आते ही फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story