×

T20 World CUP 2021: ऑस्टेलिया के विकेटकीपर मैथ्यू वेड ने T20 विश्व कप पर भरी हूंकार, कहा- किसी भी परिस्थिति में खेलने को तैयार

ऑस्टेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने क्रिकेट डॉट कॉम (Cricket.Com) से बातचीत करते हुए कहा कि हमें ऐसी परिस्थियों में रखा गया है जो किसी भी टीम के लिए आदर्श नहीं रही हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu RaoWritten By Divyanshu Rao

Published on 12 Oct 2021 5:44 PM GMT

T20 World CUP 2021: ऑस्टेलिया के विकेटकीपर मैथ्यू वेड ने T20 विश्व कप पर भरी हूंकार, कहा- किसी भी परिस्थिति में खेलने को तैयार
X

ऑस्लियाई क्रिक्रेटर मैथ्यू वेड की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

T20 Word Cup 2021: टी20 विश्व कप 2021 (T20 Word Cup 2021) में शुरु होने से पहले ऑस्टेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड (Wicketkeeper Batman Matthew Wade) ने हुकांर भरी है। मैथ्यू वेड ने कहा कि यूएई (UAE) के में परिस्थास्थियां हमारे अनुकूल नहीं होंगी लेकिन इसके बाद भी ऑस्टेलिया (Australia) की टीम आईसीसी टी20 विश्वकप (ICC T20 World CUP) में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। आपको बता दें कि ऑस्टेलिया की टीम टी20 विश्वकप 2021 की शुरुआत 23 अक्टूबर से करेगी। ऑस्टेलिया अपना पहला मैच दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ अबूधाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेलेगा।

ऑस्टेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने क्रिकेट डॉट कॉम (Cricket.Com) से बातचीत करते हुए कहा कि हमें ऐसी परिस्थियों में रखा गया है जो किसी भी टीम के लिए आदर्श नहीं रही हैं। मैथ्यू वेड ने आगे कहा कि ऑस्टेलिया को जब भी अच्छे प्रदर्शन करने की जरूरत होती है तो हमारी टीम करती है। आपको बता दें कि मैथ्यू वेड अभी ऑस्टेलियाई टीम के साथ क्वारटींन में हैं।

बंग्लादेश के खिलाफ मैथ्यू वेड ने कप्तानी की

आपको बता दें कि मैथ्यू वेड ने बांग्लादेश दौरे पर ऑस्टेलियाई टीम की कप्तानी की थी। जहां ऑस्टेलियाई टीम को बंग्लादेश से 4-1 से हार का सामना करना पड़ा था।

मैथ्यू वेड बल्लेबाजी करते हुए (फोटो:सोशल मीडिया)

ऑस्टेलिया का टी20 विश्वकप का मैच रिकॉर्ड

ऑस्टेलिया को ग्रुप ए में रखा गया है। जिसमें ऑस्टेलिया, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज और दो क्वालीफायर टीमें होगी। टी20 विश्व कप 2021 में ऑस्टेलिया का पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका से होगा। फिर ऑस्टेलिया का दूसरा मुकाबला 28 अक्टूबर को क्वालीफाई टीम 1 से होगा। जिसके बाद ऑस्टेलिया का तीसरा मुकाबला इंग्लैंड टीम से 30 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Stadium) में खेला जाएगा।

फिर ऑस्टेलिया अपना चौथा मैच दूसरी क्वालीफायर टीम 2 से 4 नवबंर को खेलेगा। उसके बाद पांचवा मैच वेस्टइंडीज टीम के साथ 6 नवंबर को अबूधाबी (Abu Dhabi) के शेख जायद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में खेलेगा।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story