×

T20 World Cup 2022: भारत और इंग्लैंड सेमी फाइनल मैच से पहले बोलें बेन स्टोक्स - मुझे सूर्या के कुछ शॉट पर यकीन नहीं हो रहा

T20 World Cup 2022: भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मैच में पहले इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने मीडिया से बातचीत हुए कहा मुझे सूर्य कुमार यादव के कुछ शॉट पर यकीन नहीं हो रहा है।

Prashant Dixit
Published on: 8 Nov 2022 5:36 AM GMT (Updated on: 8 Nov 2022 5:42 AM GMT)
T20 World Cup 2022 Ben Stokes Press Conference
X

T20 World Cup 2022 Ben Stokes Press Conference (Social Media)

T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप में भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मैच में पहले इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने मीडिया से बातचीत की है। उन्होंने भारत के मिस्टर 360 डिग्री सूर्यकुमार यादव द्वारा जिम्बाब्वे के खिलाफ मुकाबले में शानदार प्रदर्शन को लेकर बयान दिया है। जिस बयान में बेन स्टोक्स ने कहा, कि सूर्यकुमार यादव ने जिम्बाब्वे के खिलाफ जो शॉट्स लगाए मैं उन पर अभी भी सही से यकीन नहीं कर पा रहा हूं।

स्टोक्स और सूर्या में होगा मुकाबला

आपको बता दें, कि यह ऑलराउंडर खिलाड़ी अकेले ही अपनी टीम को जिताने का दमखम रखता हैं। जब इंग्लैंड सेमीफाइनल में भारत से भिड़ेगा, तो बहुत कुछ दांव पर लगा होगा बेन स्टोक्स भारत के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए बहुत उत्सुक हैं। जब यह दोनों टीम 10 नवंबर को भिड़ेगी तो सूर्या और स्टोक्स को देखना दिलचस्प होगा।

मार्क वुड ने की बेन स्टोक्स की तारीफ

मार्क वुड ने सेमीफाइनल मैच से पहले मीडिया से बात करते हुए कहा, बेन स्टोक्स एक अच्छे इंसान हैं, जिनको परिथितियों में भी रहना आता और मुझे पता है कि लोगों ने उनपर सवाल उठाए हैं, लेकिन जब आपको उनकी जरूरत होती है, तब वह खड़े हो जाते हैं, इसलिए टीम में वह है।

इस विश्व कप में इंग्लैंड का प्रदर्शन

इस विश्व कप में इंग्लैंड को टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। अपने ग्रुप 1 में 3 जीत और 1 हार जबकि एक मैच उनका रद्द रहा था।तो कम नेट रन रेट के साथ, इंग्लैंड ग्रुप टॉपर्स न्यूजीलैंड के साथ सभी स्तर की शर्तों पर होने के बाद ग्रुप में दूसरे स्थान पर रहा है। इंग्लैंड की टीम के सेमी फाइनल में पहुंचने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम सेमी फाइनल की रेस से बाहर हो गई थी।

IND और ENG की संभावित प्लेइंग 11

भारत की संभावित प्लेइंग 11 - केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी।

इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग 11 - जोस बटलर (कप्तान), एलेक्स हेल्स, फिलिप साल्ट, हैरी ब्रूक्स, बेन स्टोक्स, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, सैम कुरेन, आदिल राशिद, क्रिस वोक्स, और मार्क वुड।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story