×

T20 World Cup 2022: कैच पकड़ने के चक्कर में फैन के साथ हो गया बड़ा खेल, देखें कैसे औंधे मुंह जा गिरा...

T20 World Cup 2022: टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में सभी टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। सभी खिलाड़ी अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए अपना पूरा दमखम लगा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट फैंस भी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का पूरा लुफ्त उठा रहे हैं।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 26 Oct 2022 1:11 PM GMT
T20 World Cup 2022
X

T20 World Cup 2022

T20 World Cup 2022: टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में सभी टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। सभी खिलाड़ी अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए अपना पूरा दमखम लगा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट फैंस भी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का पूरा लुफ्त उठा रहे हैं। मैच के दौरान स्टेडियम में दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ता हैं। इस दौरान दर्शकों के फनी वीडियो भी खूब सामने आ रहे हैं। बुधवार को आयरलैंड और इंग्लैंड के बीच हुए मुकाबले से भी एक ऐसा ही वीडियो निकलकर सामने आया है। बता दें इस मैच में आयरलैंड ने क्वालीफायर में वेस्टइंडीज को हराकर सुपर 12 में प्रवेश किया था। अब सुपर 12 में भी आयरलैंड ने बारिश बाधित मैच में इंग्लैंड को 5 रनों से हरा दिया।

कैच लेने के चक्कर में दर्शक के साथ हो गया खेल:

बता दें इस मैच में आयरलैंड की पारी के दौरान एक बड़ा ही मजेदार किस्सा सामने आया। आयरलैंड कप्तान बलबिरनी ने इंग्लिश गेंदबाज़ सैम करन की गेंद पर स्क्वायर लेग के ऊपर से उठाकर जोरदार छक्का जड़ा। इस दौरान दर्शक दीर्घा एक फैन ने कैच पकड़ने की कोशिश की। लेकिन उसके साथ बड़ा खेल हो गया। कुर्सियों के बीच खड़े होते समय वो अपना संतुलन नहीं बना पाया और कुर्सियों के बीच जोर से गिरा। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

फैन को नहीं लगी चोट:

क्रिकेट के मैच के दौरान कई बार दर्शक गेंद को पकड़ने के चक्कर में गंभीर चोट का शिकार हो जाता है। लेकिन इस फैन के साथ ऐसी कोई घटना नहीं घटी। इस वायरल वीडियो में साफ़ देखने को मिल रहा है कि वो शख्स गिरने के कुछ देर बाद वहां मौजूद अन्य दर्शकों की मदद से खड़ा होता है और हंसने लग जाता है। इस वीडियो को ICC ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

टी-20 विश्व कप 2022 में एक बार फिर बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम को आयरलैंड ने हरा दिया। बारिश की खलल के बाद मैच को बीच में रोकना पड़ा, इससे इंग्लैंड की टीम ने यह मुकाबला डकवर्थ लुइस नियम से गंवा दिया। बारिश के कारण मैच रोकने की स्थिति में इंग्लैंड की टीम आयरलैंड से पांच रन पीछे रह गई। सुपर 12 में अब तक का ये सबसे बड़ा उलटफेर माना जा रहा है।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story