×

T20 World Cup 2022 IND vs NED: भारत-नीदरलैंड मैच कल, जानें क्या कहती है पिच और मौसम का मिजाज

IND vs NED Sydney Weather-Pitch Report: भारत और नीदरलैंड के बीच 27 अक्टूबर यानी कल सिडनी में मुकाबला देखने को मिलेगा। जिसको लेकर दोनों टीमें प्रैक्टिस में जुट गई है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 26 Oct 2022 12:01 PM GMT
IND vs NED T20 World Cup 2022
X

IND vs NED Sydney Cricket Stadium Pitch- Weather Report (Image: Social Media)

IND vs NED Sydney Weather-Pitch Report: भारत और नीदरलैंड के बीच 27 अक्टूबर यानी कल सिडनी में मुकाबला देखने को मिलेगा। जिसको लेकर दोनों टीमें प्रैक्टिस में जुट गई है। बता दे भारत ने टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मैच में पाकिस्तान को हराकर सेमी फाइनल का रास्ता थोड़ा आसान कर लिया है। अब कल भारत का मुकाबला नीदरलैंड से होगा। ऐसे में आइए जानते हैं क्या कहती है सिडनी की पिच और कैसे रहेगा कल मौसम का मिजाज:

Sydney Cricket Stadium पिच रिपोर्ट

दरअसल सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की पिच पर खूब रन बनते हैं। ऐसे में यह कह सकते हैं कि सिडनी पिच बल्लेबाजों के पक्ष में होगी, इसलिए रन आ सकते हैं। साथ ही यहां जमकर चौके-छक्के लगेंगे और हाईस्कोरिंग मुकाबला जाएगा। बता दे सिडनी पिच पर पहले बल्लेबाज़ी करने वाली टीम 170 से 180 के बीच का स्कोर खड़ा कर सकती है या फिर चौके-छक्के की बरसात हुई तो स्कोर 200 तक भी जाने की उम्मीद की जा सकती है। वहीं सिडनी की इस पिच का औसत स्कोर की बात करें तो यहां इस पिच पर 160 रन तक बन सकते हैं। हालांकि दूसरी पारी में गेंदबाजी कर रहें गेंदबाजों को ज्यादा मशक्कत करते हुए देखा जा सकता है क्योंकि दरअसल जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ेगा, पिच के खुलने की संभावना है जिससे बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को जबरदस्त फायदा होगा।

मौसम का हाल

अगर सिडनी के मौसम की बात करें तो यहां बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। दरअसल ऑस्ट्रेलिया के कई शहरों में मौसम अभी खराब है और उन्हीं में से एक है सिडनी। बता दे सिडनी में शाम 4 बजे से 6 बजे तक तेज आंधी-तूफान का भी अलर्ट जारी किया गया है। साथ ही यहां बारिश की संभावना लगभग 66 से 70 प्रतिशत तक बनी हुई है। हालांकि अभी तक तो गुरुवार का मौसम साफ रहने की जानकारी है। लेकिन बादल मैदान पर छाए रहेंगे, जिससे मौसम विभाग के अनुसार यहां बारिश होने की भी उम्मीद जताई जा रही है। बता दे सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में टीम इंडिया जीत दर्ज कर मजबूत स्थिति में पहुंचना चाहेगी और 30 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मजबूत स्थिति में ही उतरना चाहेगी।

कैसे और कहां देखें IND vs NED मैच लाइव स्ट्रीमिंग

IND vs NED मैच लाइव स्ट्रीमिंग स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। साथ ही आप भारत और नीदरलैंड्स के बीच टी20 विश्व कप मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar पर भी देख सकते हैं। इसके साथ आप मैच से जुड़े अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट Newstrack.com को फॉलो कर सकते हैं।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार हैं: (IND vs NED Playing XI Team)

Team India: रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, दीपक हुडा, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

Netherland Team: स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान), कॉलिन ऐकरमैन, टॉम कूपर, बास डलीडे,स्टीवन मायबर्ग, एन अनिल तेजा, ब्रैंडन ग्लवर फ्रेड क्लासेन, मैक्स ओडाउड, टिम प्रिंगल, शारिज अहमद, टिम वैन डर गुगटन, रूलॉफ वैन डर मर्व, लोगन वैन बीक, पॉल वैन मीकरेन, विक्रमजीत सिंह।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story