×

T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने की यह बड़ी भविष्यवाणी

T20 World Cup 2022 Latest Update: टी20 विश्व कप में 23 अक्टूबर को मेलबर्न में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा।

Prashant Dixit
Published on: 21 Oct 2022 10:20 AM GMT
T20 World Cup 2022 Virendra Sehwag
X

T20 World Cup 2022 Virendra Sehwag (Social Media)

T20 World Cup 2022 Virendra Sehwag: टी20 विश्व कप में कल 22 अक्टूबर से सुपर 12 के मुकाबले शुरू हो जाएंगे। जिस विश्व कप में पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड के बीच होगा। तो वहीं 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा। टी20 विश्व कप में रन बनाने को लेकर भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने बड़ी भविष्यवाणी की है।

विश्व कप में सबसे अधिक रन

भारतीय टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान बताया कि बाबर आजम इस साल टी20 विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बना सकते है, वीरेंद्र सहवाग ने आजम की तारीफ करते हुए कहा कि वह जबरदस्त बैटिंग कर रहे हैं, उनको बल्लेबाजी करते देखना बहुत अच्छा लगता है, जिस तरह से विराट की बैटिंग को देखकर शांति मिलती है, उसी तरफ से ही बाबर आजम की बल्लेबाज देखकर मुझे खुशी मिलती है।

भारतीय भी शानदार फार्म में

भारत के सूर्य कुमार यादव, विराट कोहली और केएल राहुल भी इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे में वह भी टी20 विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन सकते हैं। लेकिन वीरेंद्र सहवाग ने किसी भारतीय बल्लेबाज का चयन नहीं किया और पाकिस्तानी बाबर आजम पर भरोसा जताते हुए उन्हें चुना है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर चर्चा तेज़ हो गई, कि क्या कारण रहे जो वीरेंद्र सहवाग ने किसी दूसरे खिलाड़ी को न चुनकर पाकिस्तानी क्रिकेटर को चुना है।

बारिश बिगाड़ सकती खेल

भारत बनाम पाकिस्तान महामुकाबले का मजा बारिश बिगाड़ सकती है। ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रविवार 23 अक्टूबर को अच्छी बारिश होने की संभावना जताई गई है। मौसस विभाग के अनुसार इस दिन मेलबर्न में बारिश होने की 70 फीसदी संभावना रहेंगी है। ऐसे में दोनों देशों के फैंस को निराशा मिल सकती है। अगर कम और हल्की बारिश उस दिन होती तो यह मैच खेला जा सकता है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story