×

T20 World Cup 2022: यूएई के खिलाफ सम्मान बचाने मैदान में उतरेगी श्रीलंका, जानें मैच से जुड़ी सभी जानकारी

T20 World Cup 2022 Match Update: आज की इस रिपोर्ट में बात करेंगे श्रीलंका बनाम यूएई मैच की लाइव स्ट्रीमिग, प्लेइंग इलेवन, हेड टू हेड मैच, पिच और वेदर रिपोर्ट आदि के बारे में।

Prashant Dixit
Published on: 17 Oct 2022 3:05 PM GMT (Updated on: 18 Oct 2022 7:41 AM GMT)
T20 World Cup 2022 SL vs UAE
X

T20 World Cup 2022 SL vs UAE (Social Media)

T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप मंगलवार 18 अक्टूबर को श्रीलंका की टीम यूएई से भिड़ेगी। इस टी20 विश्व कप में श्रीलंका की टीम अपना पहला मैच नामीबिया से हार चुकी है। जिस कारण यह मैच श्रीलंका की एशिया कप विजेता टीम के लिए करो या करो का हो गया है। वहीं दूसरी तरफ यूएई की टीम भी अपना पहला मैच हारने के बाद कल जीत दर्ज कर विश्व कप के मुख्य मुकाबलों के लिए खेलना चाहेंगी। आज की इस रिपोर्ट में बात करेंगे श्रीलंका बनाम यूएई मैच की लाइव स्ट्रीमिग, प्लेइंग इलेवन, हेड टू हेड मैच, पिच और वेदर रिपोर्ट आदि के बारे में।

SL vs UAE मैच मौसम और पिच रिपोर्ट

जिलॉन्ग मैदान की पिच बल्लेबाजों के लिए बहुत अच्छी रहती है। तो वही मैदान पर पहली पारी में बल्लेबाज थोड़ा धीमा और गेंद थोड़ी ग्रिप करती है। इस मैच में मौसम कम आर्द्रता के साथ बहुत गर्म और धूप वाला रहने का अनुमान है। यहां पहली पारी का औसत स्कोर 140 रन है। नई गेंद से तेज गेंदबाजों के लिए कुछ हलचल भी रहती है। जब खेल आगे बढ़ेगा तो स्पिनर खेल में आएंगे, खासकर दूसरी पारी में तो तेज गेंदबाजों को रोशनी के नीचे डेक से कुछ मदद मिलने की उम्मीद है।

SL vs UAE मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

श्रीलंका और यूएई के बीच मैच का लाइव टेलीकास्ट स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर हो रहा होगा। हिंदी और अंग्रेजी के साथ में ही विभिन्न भारतीय भाषाओं में आप मैच के लाइव टेलीकास्ट का मज़ा ले सकते हैं। विश्व कप 2022 के सभी मैचों की ऑलनाइल स्ट्रीमिंग डिजनी+हॉटस्‍टार (Disney+Hotstar) एप पर हो रही हैं।

SL vs UAE समय और मैदान

श्रीलंका और यूएई के बीच टी20 विश्व का 2022 का क्‍वालिफायर मैच मंगलवार 18 अक्‍टूबर को भारतीय समयानुसार दोपहर डेढ़ बजे से शुरू होगा। जो मैच ऑस्ट्रेलिया के जीलॉन्‍ग के साइमंड्स स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

SL vs UAE मैच प्लेइंग इलेवन

श्रीलंका प्लेइंग इलेवन - दासुन शनाका (कप्तान), पाथुम निसांका, कुसल मेंडिस, धनंजय डी सिल्वा, दनुष्का गुणाथिलका, भानुका राजपक्षे, वानिंदु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, दुष्मंथा चमीरा, प्रमोद मदुशन और महेश थीक्षाना।

यूएई की प्लेइंग इलेवन - मुहम्मद वसीम, चिराग सूरी, वृति अरविंद (विकेटकीपर), चुंदंगापॉयल रिजवान (कप्तान), बासिल हमीद, जवार फरीद, अयान अफजल खान, काशिफ दाऊद, कार्तिक मयप्पन, जुनैद सिद्दीकी और जहूर खान।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story