×

T20 WC NAM Vs NED Live Score: रोमांचक में नीदरलैंड ने की जीत दर्ज, 5 विकेट से हारा नामीबिया

T20 WC NAM Vs NED Live Score: टी20 विश्व कप 2022 में मंगलवार को नामीबिया और नीदरलैंड के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में नामीबिया के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया है।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 18 Oct 2022 3:54 AM GMT (Updated on: 18 Oct 2022 9:28 AM GMT)
T20 WC NAM Vs NED Live Score
X

T20 WC NAM Vs NED Live Score

T20 WC NAM Vs NED Live Score: टी20 विश्व कप 2022 में मंगलवार को नामीबिया और नीदरलैंड के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में नामीबिया के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया है। इससे पहले इन दोनों टीमों ने अपने-अपने पहले मैच में शानदार जीत दर्ज की। जहां नामीबिया ने श्रीलंका को हराकर बड़ा उलटफेर किया था वहीं दूसरी तरफ नीदरलैंड ने संयुक्त अरब अमीरात पर शानदार जीत दर्ज की थी। इस मुकाबले में नीदरलैंड और नामीबिया की नज़र जीत के साथ सुपर 12 में प्रवेश करने पर होगी।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11:

नामीबिया: स्टीफ़न बार्ड, डेविड विसे, गेरहार्ड इरास्मस (कप्तान), जान निकोल लॉफ्टी-ईटन, जे जे स्मिट, जान फ़्रीलिंक, ज़ेन ग्रीन, दीवान ला कॉक, माइकल वैन लिंगेन, बर्नार्ड शोल्ट्ज़, बेन शिकोंगो

नीदरलैंड: मैक्स ओडॉड, विक्रमजीत सिंह, बास डी लीड, टॉम कूपर, कॉलिन एकरमैन, स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान), रूलोफ वैन डेर मेर्वे, टिम प्रिंगल, टिम वन गुगटेन, फ्रेड क्लासेन, पॉल वैन मीकेरेन

Live Updates

  • 18 Oct 2022 5:15 AM GMT

    T20 WC NAM Vs NED Live Score: नीदरलैंड ने बनाई मैच पर पकड़, 15 ओवर के बाद स्कोर 81/4

    नीदरलैंड और नामीबिया के बीच महत्वपूर्ण मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में नीदरलैंड के गेंदबाज़ों ने सधी हुई गेंदबाजी करते हुए नामीबिया के बल्लेबाज़ों को रन बनाने का बिल्कुल मौका नहीं दिया। 15 ओवर के खेल तक नामीबिया ने अपने चार विकेट गंवा दिए और इस दौरान रन रेट भी छह ओवर प्रति रन से नीचे रहा है। इस मैच क्रीज पर पिछले मैच के हीरो जान फ्रीलीन्क मौजूद है। जान फ्रीलीन्क 30 रन बनाकर नाबाद है, उनके साथ कप्तान गेरहार्ड इरेस्मस 10 रन बनाकर डटे हुए हैं।     

  • 18 Oct 2022 4:49 AM GMT

    T20 WC NAM Vs NED Live Score: शानदार लय में नज़र आ रहे हैं नीदरलैंड के गेंदबाज़

    इस महत्वपूर्ण मुकाबले में टॉस हारने के बाद नीदरलैंड के गेंदबाज़ शानदार लय में नज़र आ रहे हैं। पिछले मैच में श्रीलंका जैसी मजबूत टीम को हराने वाली नामीबिया की टीम के बल्लेबाज़ इस मैच में अभी तक कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। नीदरलैंड के गेंदबाज़ों ने पहले 10 ओवर के खेल में बेहद किफायती गेंदबाज़ी की है। टिम प्रिंगले ने नीदरलैंड को पहली सफलता दिलाई है। उसके बाद पॉल मीकेरेन और एकरमैन ने भी एक-एक सफलता अर्जित की है।  

  • 18 Oct 2022 4:44 AM GMT

    T20 WC NAM Vs NED Live Score: फ्रीलीन्क और स्टेफन ने संभाली नामीबिया की पारी, 10 ओवर के बाद स्कोर 56/3

    नामीबिया की टीम अपने दूसरे मुकाबले में नीदरलैंड के खिलाफ मैच में पिछड़ती नज़र आ रही है। पहले छह ओवर के पावरप्ले के खेल में नामीबिया को तीन बड़े झटके लगे हैं। टीम का स्कोर छह ओवर के बाद 33 रन पर तीन विकेट हो गया है। लेकिन उसके बाद टीम के प्रमुख खिलाड़ी जान फ्रीलीन्क और स्टेफन बार्ड ने पारी को संभाला है। दोनों ने 10 ओवर तक अपनी टीम का स्कोर 56 रनों तक पहुंचा दिया। अगले 5-7 ओवर नामीबिया की टीम के लिए बेहद महत्वपूर्ण माने जा रहे हैं।    

  • 18 Oct 2022 4:37 AM GMT

    T20 WC NAM Vs NED Live Score: नीदरलैंड की शानदार गेंदबाज़ी, नामीबिया के तीन बल्लेबाज़ आउट

    टॉस हारने के बाद पहले गेंदबाज़ी करते हुए नीदरलैंड के गेंदबाज़ों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। पहले छह ओवर के पावरप्ले के खेल में नामीबिया को तीन बड़े झटके लगे हैं। टीम का स्कोर छह ओवर के बाद 33 रन पर तीन विकेट हो गया है। इस समय क्रीज पर पिछले मैच के हीरो जान फ्रीलीन्क और स्टेफन बार्ड मौजूद है।   

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story