×

नामीबिया और नीदरलैंड के बीच मुकाबला आज, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और अहम बातें...

T20 World Cup NAM Vs NED: टी20 विश्व कप 2022 में मंगलवार को नामीबिया की भिड़ंत नीदरलैंड से होगी। टी20 विश्व कप क्वालीफायर के पांचवें मैच में नीदरलैंड और नामीबिया के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 18 Oct 2022 2:43 AM GMT
T20 World Cup NAM Vs NED
X

T20 World Cup NAM Vs NED

T20 World Cup NAM Vs NED: टी20 विश्व कप 2022 में मंगलवार को नामीबिया की भिड़ंत नीदरलैंड से होगी। टी20 विश्व कप क्वालीफायर के पांचवें मैच में नीदरलैंड और नामीबिया के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी। इससे पहले इन दोनों टीमों ने अपने-अपने पहले मैच में शानदार जीत दर्ज की। जहां नामीबिया ने श्रीलंका को हराकर बड़ा उलटफेर किया था वहीं दूसरी तरफ नीदरलैंड ने संयुक्त अरब अमीरात पर शानदार जीत दर्ज की थी। आज होने वाले इस मुकाबले में नीदरलैंड और नामीबिया की नज़र जीत के साथ सुपर 12 में प्रवेश करने पर होगी।

गेंदबाज़ों के लिए मददगार पिच:

बता दें यह पिच गेंदबाज़ों के लिए काफी मददगार है। यहां हुए दोनों ही मुकाबले कम स्कोर वाले रहे थे। ऐसे में इस पिच पर 150 का स्कोर भी जीत दिलाने के लिए काफी साबित हो सकता है। इसी मैदान पर नामीबिया ने श्रीलंका को 55 रनों के बड़े अंतर से हरा कर सभी को चौंका दिया था। वहीं दूसरी तरफ नीदरलैंड की टीम ने भी संयुक्त अरब अमीरात को दो विकेट से हराकर अपने अभियान की विजय शुरुआत की। नामीबिया के पास जैन फ्राइलिंक और जे स्मिट जैसे बड़े हिटर्स हैं जो मैच के अंत में बड़ा स्कोर खड़ा कर सकते हैं।

दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड:

नामीबिया और नीदरलैंड के बीच आज का मुकाबला बेहद रोमांचक होने की उम्मीद है। दोनों टीमों ने अपना पहला मुकाबला जीत लिया। अब नामीबिया और नीदरलैंड सुपर 12 में जगह के लिए आज भिड़ेगी। अगर इन दोनों टीमों के हेड टू हेड रिकार्ड्स पर नज़र डाले तो दोनों टीमों के बीच अब तक दो अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेले गए हैं। नीदरलैंड और नामीबिया ने एक-एक मैच जीते हैं। नामीबिया की टीम दो अंक और +2.750 नेट रनरेट के साथ ग्रुप ए में पहले स्थान पर है। वहीं, नीदरलैंड दो अंक और +0.097 नेट रनरेट के साथ दूसरे स्थान पर है।

कहां देख सकते हो लाइव प्रसारण..?

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का पांचवां मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के जिलॉन्ग के सिमंड्स स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (सुबह 9:30 बजे) पर होगा। वहीं हॉटस्टार ऐप पर इसकी लाइवस्ट्रीमिंग उपलब्ध होगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन:

नामीबिया: स्टीफ़न बार्ड, डेविड विसे, गेरहार्ड इरास्मस (कप्तान), जान निकोल लॉफ्टी-ईटन, जे जे स्मिट, जान फ़्रीलिंक, ज़ेन ग्रीन, दीवान ला कॉक, माइकल वैन लिंगेन, बर्नार्ड शोल्ट्ज़, बेन शिकोंगो

नीदरलैंड: मैक्स ओडॉड, विक्रमजीत सिंह, बास डी लीड, टॉम कूपर, कॉलिन एकरमैन, स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान), रूलोफ वैन डेर मेर्वे, टिम प्रिंगल, लोगान वैन बीक, फ्रेड क्लासेन, पॉल वैन मीकेरेन

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story