×

T20 World Cup NZ vs PAK: सेमीफाइनल मैच से पहले कप्तान केन विलियमसन ने टीम के लिए जारी की यह वार्निंग

T20 World Cup NZ vs PAK: न्यूजीलैंड की टीम कई बार सीमित ओवरों के फॉर्मेट में विश्व कप खिताब के करीब पहुंच कर इससे से चुकी है। इस टीम ने पिछले साल वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के शुरूआती सीजन का खिताब जीता था।

Prashant Dixit
Published on: 8 Nov 2022 4:26 PM GMT
T20 World Cup Semifinal NZ vs PAK Kane Williamson
X

T20 World Cup Semifinal NZ vs PAK Kane Williamson (Social Media)

T20 World Cup Semifinal NZ vs PAK: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टी20 विश्व कप सेमीफाइनल मुकाबले से पहले अपने पाकिस्तान की तेज गेंदबाजी को शानदार करार देते हुए कहा, कि बाबर आजम की टीम में कई अनुभवी खिलाड़ी जो मैच अकेले जितवा सकते हैं। केन विलियमसन ने बुधवार को खेले जाने वाले सेमी फाइन मैच की पूर्व संध्या पर कहा, उनके पास तेज गेंदबाजी आक्रमण बहुत ही शानदार है, वे वास्तव में अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं। यह उसकी टीम की असली ताकत है।

सिडनी क्रिकेट मैदान की पिच पर बयान

पाकिस्तान की टीम में काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं, जो मैच जितवा सकते और यह उस टीम की असली ताकत है। केन विलियमसन ने इस मौके पर सिडनी क्रिकेट मैदान की पिच के दोहरे रवैए के बारे में बात करते हुए कहा, यह पिच काफी दिलचस्प है, जब हमने यहां पहला मैच खेला था तब विकेट बहुत अच्छा मिला था, लेकिन हमारे दूसरे मैच के दौरान इसमें काफी बदलाव मिला, कई बार तो आप जब मैदान में उतरते है, तो पिछले मैच की परिस्थितियां दिमाग में हावी होती है।

आईसीसी टूर्नामेंटों में टीम का प्रदर्शन

न्यूजीलैंड की टीम कई बार सीमित ओवरों के फॉर्मेट में विश्व कप 2022 का खिताब के करीब पहुंच कर इससे से चूक गई। इस टीम ने पिछले साल वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का पहले ही सीजन का खिताब जीता था। जबकि वनडे वर्ल्ड कप 2019 में उसे बाउंड्री संख्या के आधार पर हार का सामना करना पड़ा था। तो वहीं केन विलियमसन से आईसीसी टूर्नामेंटों में टीम के प्रदर्शन के बारे में कहा, आप ऐसे टूर्नामेंटों में जीत के लिए आते और हमने देखा, कि कोई भी टीम किसी को भी हरा सकती है।

विश्व कप में न्यूजीलैंड की टीम स्क्वाड

केन विलियमसन (कप्तान), टिम साउदी, ईश सोढ़ी, मिशेल सेंटनर, ग्लेन फिलिप्स, जिमी नीशम, डेरिल मिशेल, एडम मिल्ने, मार्टिन गप्टिल, लॉकी फर्ग्यूसन, डेवोन कॉन्वे, मार्क चैपमैन, माइकल ब्रेसवेल, ट्रेंट बोल्ट, फिन एलन।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story