×

T20 World Cup 2022 Pakistan Match: हार पर तिलमिलाया पाकिस्तान, जिम्मेदारों पर भड़कें पूर्व पाक खिलाड़ी

T20 World Cup 2022 Pakistan Match: अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज रजा ने अपनी टीम के ऊपर गुस्सा निकाला और उन्होंने जिम्बाब्वे बनाम पाकिस्तान मैच में टीम के प्रदर्शन की जमकर आलोचना की है।

Prashant Dixit
Published on: 29 Oct 2022 1:02 PM GMT
PCB Chief Rameez Raza
X

PCB Chief Rameez Raza (Social Media)

T20 World Cup 2022 Pakistan Match: इस टी20 विश्व कप 2022 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का अब तक का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। अभी पाकिस्तान को जिम्बाब्वे के खिलाफ हार झेलनी पड़ी और इस हार के बाद उनकी टीम की जमकर के आलोचना हुई थी। अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने अपनी टीम के ऊपर गुस्सा निकाला और उन्होंने जिम्बाब्वे बनाम पाकिस्तान मैच में टीम के प्रदर्शन की जमकर आलोचना की है।

पीसीबी प्रमुख का यह बयान

पीसीबी प्रमुख रमीज रजा ने कहा, वायरल वीडियो में रमीज रजा एक क्लब लेवल की टीम के खिलाफ इस तरीके का प्रदर्शन देखने के बाद टीम पर गुस्सा किया जाना जाहिर है, लेकिन मैं यह नहीं समझ पा रहा हूं कि मुझे कितना अधिक गुस्सा करना चाहिए, यह साफ तौर पर हमारी क्रिकेट के लिए एक काला अध्याय हैं, उन्होंने जमकर के टीम के बल्लेबाज़ी की लताड़ा लगाई है।

इन्होंने टीम मैनेजमेंट को लताड़ा

पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटरों ने सलीम मलिक, कामरान अकमल, मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज, यूनिस खान, तनवीर अहमद, शोएब अख्तर और उमर गुल समेत कई खिलाडियों ने बाबर आजम को कप्तानी से हटाने और पीसीबी प्रमुख रमीज राजा को इस्तीफा देने की मांग कर डाली है। आपको बता दें पकिस्तान के फैंस टीम के जिम्बाब्वे जैसी छोटी टीम के सामने हारने पर आग बबूला हो रहे है।

विश्व कप में जिम्बाब्वे और पाकिस्तान

पाकिस्तान के खिलाफ जिम्बाब्वे की टीम ने केवल 20 ओवर में 130 रन ही बनाए थे। लेकिन इसके बावजूद जिम्बाब्वे ने 1 रन से मैच जीत लिया था। पाकिस्तान की बल्लेबाजी काफी खराब रही और उनकी टीम इस आसान से लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई। पाकिस्तान ने शुरुआत में ही बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के विकेट गंवा दिए थे।

पाकिस्तान लगभग विश्व कप के बाहर

इसके बाद मध्यक्रम से भी कोई बल्लेबाज मैच को अंत तक नहीं खत्म कर पाया था। लगातार दो मैच गंवाने के बाद पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में जगह बनाना मुश्किल हो गया है। पाकिस्तान अभी आधिकारिक तौर पर टूर्नामेंट से बाहर नहीं हुआ, लेकिन टीम के सेमीफाइनल में जाने के लिए अन्य टीमों के परिणाम पर निर्भर रहना होगा।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story