×

T20 World Cup 2022: भारत बनाम पाकिस्तान मैच पर तेंदुलकर की भविष्यवाणी, इन टीमों के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद

T20 World Cup 2022 Prediction: आज की इस रिपोर्ट में बात करेंगे सचिन तेंदुलकर की IND vs PAK मैच और टी20 विश्व कप 2022 सेमीफाइनल में पहुंचने की भविष्यवाणी की।

Prashant Dixit
Published on: 18 Oct 2022 2:09 PM GMT (Updated on: 18 Oct 2022 2:21 PM GMT)
T20 World Cup 2022 Sachin Tendulkar
X

T20 World Cup 2022 Sachin Tendulkar (Social Media)

T20 World Cup 2022 Prediction: टी20 विश्व कप 2022 में भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला 23 अक्टूबर को खेला जाना है। इस मैच से पहले पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस का जोश सातवें आसमान पर है। इस मैच को लेकर अब क्रिकेट की दुनिया के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने बड़ी भविष्यवाणी की औऱ टी20 विश्वकप के सेमीफाइनल में पहुचनें की उम्मीद जताई है। इस रिपोर्ट में बात करेंगे सचिन की IND vs PAK मैच और सेमीफाइनल में पहुंचने की भविष्यवाणी की।

सचिन तेंदुलकर की भविष्यवाणी

आज एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए सचिन तेंदुलकर ने कहा, कि भारत की रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम पाकिस्तान की बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम को आसानी से हरा सकती है। भारतीय टीम के पास पाकिस्तान को हराने के सभी गुण और क्षमता इस समय मौजूद है। सचिन ने आगे कहा, मेरा दिल भारत के साथ होने के कारण मैं हमेशा भारत की जीत चाहता हूं, मुझे सच में विश्वास है, कि हमारे पास इन परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता है।

टी20 विश्व कप जीतने का यह दावेदार

जब सचिन से यह पूछा गया कि उनके अनुसार टी20 विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार कौन है, तब सचिन ने कहा की, मैं स्पष्ट रूप से चाहता हूं कि भारत चैंपियन बने, लेकिन मेरे शीर्ष चार भारत, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड होगें, इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि दक्षिण अफ्रीका की तरह न्यूजीलैंड टीम भी डार्क हॉर्स है, वहीं सितंबर और अक्टूबर में दक्षिण अफ्रीका के घर में इन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता, वह ऐसी स्थितियों के अभ्यस्त हैं।

भारत का हाल में ऐसा रहा प्रर्दशन

सचिन ने कहा, भारत के पास इस बार बहुत अच्छा मौका है, यह टीम अच्छी तरह से संतुलित और हमारे पास बाहर जाकर अच्छा प्रदर्शन करने का संयोजन है।मैं अपने अवसरों को लेकर काफी आशान्वित हूं, आपको बता दें कि भारत इस विश्व कप 2022 में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने घर में लगातार टी20 सीरीज जीत के साथ आया है, भारत संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित 2021 टी20 विश्व कप के ग्रुप चरण से बाहर हो गया था।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story