×

IND vs PAK T20 World Cup 2022: आज विश्व कप में पाकिस्तान पर जीत दर्ज कर दिवाली गिफ्ट देना चाहेंगी भारतीय टीम

IND vs PAK T20 World Cup 2022: आज छोटी दीवाली पर टी20 विश्व कप में भारतीय और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाना है। भारतीय टीम इस मैच को जीत कर अपने फैन्स के लिए दिवाली गिफ्ट दें सकती है।

Prashant Dixit
Written By Prashant Dixit
Published on: 23 Oct 2022 6:32 AM GMT
T20 World Cup 2022 IND vs PAK Match
X

T20 World Cup 2022 IND vs PAK Match (Social Media)

IND vs PAK Match T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप में आज भारत बनाम पाकिस्तान के महामुकाबला होना है। इस मैच में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर दोनों टीमें एक लाख से ज्यादा दर्शकों के सामने भिड़ेंगी। भारतीय टीम और पाकिस्तानी टीम का इस टी20 विश्व कप में यह पहला मैच है। दोनों टीमें जीत के साथ शुरुआत करना चाहेंगी। भारतीय टीम पिछले टी20 विश्व कप में मिली हार का बदला लेने के लिए उतरेगी। तो पाकिस्तानी टीम की नज़रे एक और जीत पर रहने वाली है। भारतीय टीम इस मैच को जीत कर अपने फैन्स के लिए दिवाली गिफ्ट दें सकती है।

भारत की नजरे पिछली हार का बदला लेंने पर

इस मैच में भारतीय टीम रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली और सूर्य कुमार यादव बल्ले से धमाल मचाना चाहेंगे। तो वहीं इस मैच की गेंदबाज़ी में मोहम्मद शमी पर निगाहें होंगी। मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन में खेलें गए अभ्यास मैच दौरान आखिरी के ओवर में कहर ढाया और 4 विकेट झटक मैच भारत को जितवाया था। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल भी शानदार प्रदर्शन कर फैंस को दिवाली गिफ्ट में जीत देना चाहेंगे। तो वही एशिया कप 2022 में मिली पाकिस्तान से हार और उससे पहले टी20 विश्व कप की हार का बदला लेने पर टीम की निगाहें होगी।

पाकिस्तान की नजरे लगातार दूसरी जीत पर

एशिया कप 2022 के मुकाबले पाकिस्तान टीम में कई बदलाव किए गए हैं। टीम के फखर जमां चोटिल तो हैदर अली और शान मसूद टीम में आएं हैं। मोहम्मद नवाज और शादाब खान उपयोगी बल्लेबाजी कर सकते हैं। इसके चलते पाकिस्तान को तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतरने में आसानी होती है। जबकि शाहीन आफरीदी भी पूरी तरह फिट हैं। आज पाकिस्तान की टीम नज़रे एशिया कप और पिछ्ले विश्व कप में मिली जीत की तरफ एक बार से से जीत दर्ज करने पर होगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story