×

T20 World Cup 2024: अमेरिका में टीम इंडिया से जुड़े हार्दिक पंड्या, विराट कोहली और रिंकू सिंह भी जल्द होंगे रवाना

T20 World Cup 2024: हार्दिक पंड्या ने बीसीसीआई से थोड़ा वक्त मांगा था और बाद में टीम के साथ जुड़ने की बात कही थी।

Anshuman Tiwari
Written By Anshuman Tiwari
Published on: 29 May 2024 9:42 AM GMT
Hardik Pandya, Virat Kohli and Rinku Singh
X

हार्दिक पंड्या,विराट कोहली और रिंकू सिंह   (photo: social media )

T20 World Cup 2024: आईपीएल खत्म होने के बाद अब क्रिकेट प्रेमियों को टी 20 वर्ल्ड कप का बेसब्री से इंतजार है। वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के लिए टीम इंडिया पहले ही अमेरिका के लिए रवाना हो चुकी है। इस बीच वर्ल्ड कप की शुरुआत से पहले टीम इंडिया का एक और स्टार क्रिकेटर टीम के साथ जुड़ गया है। हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के साथ जुड़ने की जानकारी शेयर की है। हार्दिक पंड्या ने बीसीसीआई से थोड़ा वक्त मांगा था और बाद में टीम के साथ जुड़ने की बात कही थी।

वैसे दो और क्रिकेटर अभी टीम इंडिया के साथ नहीं जुड़ सके हैं और उनके जल्द ही भारत से अमेरिका रवाना होने की बात कही जा रही है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और स्टार क्रिकेटर रिंकू सिंह भी जल्द ही टीम इंडिया के साथ जुड़ने के लिए अमेरिका रवाना होंगे।

टीम इंडिया के साथ जुड़े हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए खुद के टीम इंडिया के साथ जुड़ने की जानकारी शेयर की है। हार्दिक पंड्या ने इस तस्वीर के साथ लिखा है नेशनल ड्यूटी पर। इस तस्वीर में हार्दिक पंड्या और और अन्य खिलाड़ी किसी मैदान पर दिख रहे हैं। पंड्या की इस पोस्ट पर लोगों ने ढेर सारे कमेंट किए हैं और टी 20 विश्व कप के लिए पंड्या को शुभकामनाएं भी दी हैं।

वैसे इस बार का आईपीएल हार्दिक पंड्या के लिए अच्छा नहीं रहा है। गुजरात टाइटंस की टीम को छोड़कर उन्होंने इस बार मुंबई इंडियंस की कप्तानी की थी मगर उनकी कप्तानी में मुंबई की टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। मुंबई की टीम कई बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है मगर इस बार टीम प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना सकी।

विराट और रिंकू जल्द होंगे रवाना

अब भारतीय टीम में शामिल दो ही खिलाड़ी ऐसे हैं जो अभी तक टीम के साथ नहीं जुड़ सके हैं। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और स्टार क्रिकेटर रिंकू सिंह अभी भारत में ही हैं और उनके भी जल्द ही टीम इंडिया के साथ जुड़ने की संभावना जताई जा रही है।

विराट कोहली ने बीसीसीआई से थोड़ा वक्त मांगा था और बाद में टीम के साथ जुड़ने की बात कही थी। दूसरी ओर रिंकू सिंह ने आईपीएल का फाइनल मुकाबला खेला था और इस कारण वे टीम इंडिया के साथ अमेरिका रवाना नहीं हो सके थे। अब उनकी टीम आईपीएल का खिताब जीत चुकी है और वे भी जल्दी ही अमेरिका रवाना होने वाले हैं।

अनुष्का और जहीर के साथ डिनर करते दिखे विराट

इस बार के टी 20 वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया को अपना पहला मैच 5 जून को खेलना है। वैसे इस मैच से पहले टीम इंडिया 1 जून को बांग्लादेश की टीम के साथ अभ्यास मैच खेलेगी। विराट कोहली और रिंकू सिंह के भी इस मैच में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।

विराट कोहली की अमेरिका रवानगी से पहले उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस तस्वीर और वीडियो में विराट कोहली अपनी पत्नी और अनुष्का शर्मा के साथ डिनर करते हुए दिख रहे हैं। उनके साथ टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और उनकी पत्नी सागरिका घाटगे भी हैं। यह तस्वीर मुंबई के किसी रेस्टोरेंट की बताई जा रही है।

टी 20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह।

रिजर्व प्लेयर: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, आवेश खान, खलील अहमद।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story