×

T20 World Cup Final: ऑस्ट्रेलियाई टीम ने ड्रेसिंग रूम में मनाया जीत का जश्न, Winners ने जूते में डाली बीयर, फिर... देखें वीडियो

T20 World Cup Final: आईसीसी ने सोमवार (15 नवंबर) अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टी20 वर्ल्ड कप वीनर्स का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वीनर्स जूते में बीयर डालकर पीते हुए नजर आ रहे हैं।

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 15 Nov 2021 3:21 AM GMT
T20 World Cup Winners
X

ऑस्ट्रेलियाई टीम (फोटो-@ICC ट्विटर)

T20 World Cup Final: दुबई के इंटरनेशनल स्टेडिय में रविवार (14 नवंबर) को ऑस्ट्रेलिया ने टी 20 विश्व कप फाइनल में अपने प्रतिद्वंद्वियों न्यूजीलैंड (NZ vs AUS T20) को 8 विकेट से मात देकर खिताब अपने नाम किया। चैंपियन टीम ने ड्रेसिंग रूम में अपने शानदार तरीके से जीत का जश्न मनाया। आईसीसी ने इस जश्न का वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australian Men's Cricket Team) के खिलाड़ियों ने बीयर (beer) को जूते में डालकर पी रहे हैं। इस जश्न का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल आईसीसी ने सोमवार (15 नवंबर) अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल (ICC Twitter) पर टी20 वर्ल्ड कप वीनर्स (T20 World Cup Winners) का एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो ऑस्ट्रेलियाई टीम के ड्रेसिंग रूम (australian dressing room) का है, जहां ऑस्ट्रेलियाई के खिलाड़ी अपने शानदार जीत का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे है।

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि जीत का जश्न मनाते मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने अपना जूता निकाल कर उसमें बीयर डालते है और उसे पी जाते हैं। उसके बाद मार्कस स्‍टोइनिस (Marcus Stoinis) भी वहां आते है और उनके हाथ से जूता लेते है और उसमें बीयर डालकर पी जाते हैं। इस वीडियों को अब तक 55k से भी ज्यादा देख चुके है। वही इस वीडियो पर खूब सारे कमेंट्स और लाइक भी आ रहे हैं। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में अपना पहला टी 20 विश्व कप खिताब जीता।

म्यूजिक पर थिरके ऑस्ट्रेलियाई टीम के कदम

आईसीसी ने एक और वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में चैंपियन टीम गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

न्यूजीलैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया लाइव स्कोर (Aus vs NZz live score)

रविवार को ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने का फैसला किया। वहीं पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ (New Zealand vs Australia) अपने 4 विकेट खोकर 172 रन बनाए। इस दौरान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने टी 20 विश्व कप में सबसे अधिक रन बनाने का रिकॉर्ड कायम किया। केन विलियमसन ने 48 गेंदों में 85 रनों की पारी खेली।

वहीं को न्यूजीलैंड को कड़ी टक्कर देने मैदान में उतरे ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपने 2 विकेट खोकर अपना पहला टी 20 विश्व कप खिताब जीता। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने ने 38 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्कों सहित 53 रन बनाए। वहीं मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) ने अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के लगाए और 50 गेंदों में नाबाद 77 रन की पारी खेलते हुए अपने टीम को जीताया। मिशेल मार्श को इस मुकाबले का प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story