×

Rishabh Pant Viral Video: नामीबिया के खिलाफ ऋषभ पंत ने किया कमाल, फैंस ने बांधे तारीफ के पुल, जानें पूरा मामला

Rishabh Pant Viral Video: नामीबिया के खिलाफ खेले गए मैच में ऋषभ पंत ने कुछ ऐसा कमाल किया, जिसके लिए उनकी काफी ज्यादा तारीफ भी हो रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 9 Nov 2021 6:03 AM GMT (Updated on: 9 Nov 2021 6:22 AM GMT)
Rishabh Pant Viral Video: नामीबिया के खिलाफ ऋषभ पंत ने किया कमाल, फैंस ने बांधे तारीफ के पुल, जानें पूरा मामला
X

ऋषभ पंत (फोटो साभार- ट्विटर) 

Rishabh Pant Viral Video: सोमवार को भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) मुकाबले में अपना आखिरी मैच खेला। कल विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया (Team India) नामीबिया (Namibia) के खिलाफ मैदान में उतरी थी। विश्व कप (World Cup) का आखिरी मुकाबला भारत के लिए बेहद शानदार रहा। पहले गेंदबाजों ने अपना कहर बरपाया, उसके बाद खिलाड़ियों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए टीम को 9 विकेट से जीत दिलाई।

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) का आखिरी मैच भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के लिए शानदार रहा और काफी भावुक भी, क्योंकि यह मैच बतौर टी20 कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का आखिरी मुकाबला रहा तो वहीं कोच रवि शास्त्री (Ravi Shashtri) भी टीम से विदा हो गए। दूसरी ओर इस मैच में विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने भी कुछ ऐसा कमाल किया, जिसने न केवल लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा बल्कि उस काम के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी काफी ज्यादा तारीफ भी हो रही है।

क्या है पूरा मामला?

हुआ यूं कि कल जब नामीबिया के खिलाड़ी बल्लेबाजी कर रहे थे तो ऋषभ पंत हमेशा की तरह विकेट के पीछे खड़े हुए थे। इस बीच नामीबिया के निकोल लॉफ्टी-ईटन (Nicol Loftie-Eaton) अपना एक रन पूरा करने के लिए ऋषभ की तरफ डाइव लगाते हैं, ऐसे में उनका बल्ला पंत के पैर पर छू गया। हालांकि पंत काफी कोशिश करते हैं कि बैट उनके पैर पर ना छूए लेकिन किसी तरह बल्ला टच हो जाता है। जिस पर पंत ने पूरे सम्मान के साथ बल्ले को हाथ से छूआ और फिर उसे अपनी छाती से लगाया।

सोशल मीडिया पर हो रही जमकर तारीफ

पंत को ऐसा करते देख फैंस काफी खुश नजर आए और लोगों ने कहा कि यही तो भारतीय क्रिकेट है। सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बंध गए हैं। लोगों का कहना है कि पंत ने ऐसा करके अपनी विनम्रता का परिचय दिया है और क्रिकेट के बल्ले को पवित्र बताया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story