T20 World Cup: न्यूजीलैंड से हार के बाद विराट कोहली की फैमिली को मिली धमकियां! पाकिस्तानी दिग्गज ने कही ये बात

T20 World Cup: रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में एक बार फिर से भारतीय टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा है। इस हार के बाद विराट कोहली के परिवार को धमकियां मिल रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 1 Nov 2021 5:48 AM GMT
T20 World Cup: न्यूजीलैंड से हार के बाद विराट कोहली की फैमिली को मिली धमकियां! पाकिस्तानी दिग्गज ने कही ये बात
X

विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ (फोटो साभार- इंस्टाग्राम) 

T20 World Cup: टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में एक बार फिर से टीम इंडिया (Team India) को करारी हार का सामना करना पड़ा है। रविवार को न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ खेले गए मैच में कीवियों ने भारत को 8 विकेट से हरा दिया। इस हार के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर यूजर्स भारतीय टीम पर भड़क गए हैं। खासकर कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को उनकी खराब कप्तानी को लेकर निशाना साधा जा रहा है।

इस बीच खबर है कि दूसरे मुकाबले में मिली हार के बाद विराट कोहली की फैमिली को धमकियां (Virat Kohli Ki Family Ko Dhamki) मिल रही हैं। कोहली की बेटी (Virat Kohli Ki Beti) को लोग धमकियां दे रहे हैं। इस बात की जानकारी पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इंजमाम उल हक (Inzamam-ul-Haq) ने दी। इंजमाम ने अपने यूट्यूब चैनल 'द मैच विनर' पर बताया कि उन्हें खबर मिली है कि भारत की हार के बाद विराट कोहली के परिवार और उनकी बेटी को धमकियां दी जा रही हैं।

इंजमाम उल हक (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इंजमाम उल हक ने दी प्रतिक्रिया

उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि यह खेल है और इसमें हार जीत चलती रहती है। मैं टीवी पर बैठा था और सुना कि विराट की बेटी को धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने कहा अगर विराट कोहली की कप्तानी या फिर बल्लेबाजी नहीं पसंद आई है तो आप उन पर जरूर कुछ कह सकते हैं, लेकिन मेरे ख्याल में फैमिली पर किसी को टिप्पणी नहीं करना चाहिए।

इंजमाम उल हक ने यह भी कहा कि कुछ दिनों पहले ऐसा ही मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के साथ हुआ था। यह खेल है जिसमें आप कभी अच्छी और कभी खराब परफॉर्मेंस देते हैं। लेकिन इस खेल तक ही सीमित रखा जाए और आगे लेकर न जाया जाए। मुझे काफी ज्यादा इस बात का अफसोस है, ऐसा नहीं होना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि आप भारत की बल्लेबाजी, बॉलिंग और टीम के चयन पर आलोचन कर सकते हैं, लेकिन हार को भी आपको अच्छे से बर्दाश्त करना आना चाहिए।

भारत को दोनों मुकाबलो में मिली हार

जाहिर है कि टी20 वर्ल्ड कप 2021 में अब तक भारत ने दो मुकाबले खेले हैं और दोनों में ही टीम को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। पहला मैच पाकिस्तान के साथ रहा जिसमें भारतीय टीम को 10 विकेट से करारी शिकस्त मिली और कल न्यूजीलैंड के खिलाफ आठ विकेट से भारत को हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले के बाद भारत का सेमीफाइनल में पहुंचना काफी ज्यादा मुश्किल नजर आ रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story