×

T20 World Cup: धड़ाधड़ नामीबिया के ड्रेसिंग रूम में घूसी पाकिस्तानी टीम, जानें क्यों?

T20 World Cup: मंगलवार (2 नवंबर) को पाकिस्तान और नामीबिया (Pakistan vs Namibia) के बीच टी20 वर्ल्ड कप का 31वां मैच खेला गया, जिसमें पाक ने नामीबिया को 45 रनों से मात दिया।

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 3 Nov 2021 8:19 AM GMT
Pak vs NAM
X

Pak vs NAM (Photo- @TheRealPCB Twitter)

T20 World Cup: टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में पाकिस्तानी टीम ने नामीबिया को 45 रन से हराकर सेमीफाइनल में पहुंच गई है। पाकिस्तानी टीम लगातार 2 नवंबर को लगातार चौथी जीत हासिल की। इस जीत के साथ पाक टीम ग्रुप-2 के लिस्ट में टॉप पर बनी हुई है। नामीबिया को हराने के बाद पाक टीम नामीबिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंची और उनकी टीम को अच्छा मैच खेलने के लिए बधाई दी।

पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan Cricket) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो नामीबियाई टीम के ड्रेसिंग रूम का है। इस वीडियो में पाकिस्तान टीम से शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi), मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez),हसन अली (Hasan Ali),शादाब खान (Shadab Khan) और फखर ज़मन (Fakhar Zaman) के साथ उनके अधिकारी भी नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट ने लिखा है, "पाकिस्तान टीम ने टी20 वर्ल्डकप में नामीबियाई टीम को बधाई देने के लिए नामीबिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंची।" इस दौरान पाकिस्तान टीम ने नामीबिया की टीम को हाथ मिलाकर और गले लगकर एक दूसरे को बधाई दी।"

बता दें कि बीते मंगलवार (2 नवंबर) को पाकिस्तान और नामीबिया (Pakistan vs Namibia) के बीच टी20 वर्ल्ड कप का 31वां मैच खेला गया, जिसमें पाक ने अपने 2 विकेट खोकर नामीबिया को 190 रनों का लक्ष्य दिया। नामीबियाई टीम ने पाक टीम का जमकर मुकाबला किया और फिर भी 45 रन से हार गया। नामीबिया की शानदार प्रदर्शन देखते हुए पाकिस्तान टीम के अधिकारी और खिलाड़ी उनके ड्रेसिंग रूम में जा पहुंचे।

बता दें कि पाकिस्तान अपने पहले मुकाबले में भारत (India vs Pakistan T20) को 10 विकेट से हराकर बड़ी जीत हासिल की थी। वहीं अपने दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को मात देखर लगातार दूसरी जीत हासिल की। इसके बाद वे अफगानिस्तान (Afghanistan) और नामीबिया को मात देकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story