दुबई के सबसे महंगे होटल में ठहरी है टीम इंडिया, किराया जानकर उड़ जाएंगे आपके होश!

Team India Hotel Dubai: दुबई में वैसे तो कई खूबसूरत होटल मौजूद है। लेकिन जिस होटल में टीम इंडिया ठहरी हुई उसकी बात सबसे अलग है। बीसीसीआई ने अपने खिलाड़ियों को 'पाम जुमेरा' होटल में ठहराया है। इस आलिशान होटल की खूबसूरती देखने लायक है। यह दुबई के सबसे महंगे होटलों में से एक है।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 30 Aug 2022 4:27 AM GMT
Team India Hotel dubai
X

Team India Hotel Dubai: एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से हो चुकी है। भारतीय टीम इसकी शुरुआत से 4 दिन पहले पहले ही दुबई पहुंच गई थी। टीम इंडिया ने अपना पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ खेला था। जिसमें भारतीय टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान टीम को 5 विकेट से मात दी। इस जीत के बाद टीम इंडिया का अगला मुकाबला टूर्नामेंट की सबसे कमजोर टीम मानी जा रही हॉन्गकॉन्ग से होगा। भारतीय खिलाड़ी पाकिस्तान से जीत के बाद होटल में झूमते दिखे। टीम इंडिया जिस होटल में ठहरी है वो दुनिया के सबसे खूबसूरत होटलों में से एक है। चलिए जानते हैं उस होटल के बारे में जिसमें भारतीय खिलाड़ियों को बीसीसीआई ने रोका है...

'पाम जुमेरा' होटल अपनी खूबसूरती के लिए हैं मशहूर:

दुबई में वैसे तो कई खूबसूरत होटल मौजूद है। लेकिन जिस होटल में टीम इंडिया ठहरी हुई उसकी बात सबसे अलग है। बीसीसीआई ने अपने खिलाड़ियों को 'पाम जुमेरा' होटल में ठहराया है। इस आलिशान होटल की खूबसूरती देखने लायक है। यह दुबई के सबसे महंगे होटलों में से एक है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस होटल के एक पूरे फ्लोर पर टीम इंडिया के रुकने का इंतज़ाम किया गया है। इस होटल से पूरे दुबई शहर का नज़ारा आप कैमरे में कैद कर सकते हैं।

शॉपिंग सेंटर से लेकर 4डी थिएटर तक है होटल में मौजूद:

दुबई के बीचोबीच स्थित है 'पाम जुमेरा' होटल। इस होटल में आप शॉपिंग सेंटर से लेकर 4डी थिएटर तक लुफ्त उठा सकते हैं। वर्ल्ड क्लास होटल की खिड़कियों से बाहर का नज़र बेहद खूबसूरत नज़र आता है। इसमें खिलाड़ियों के लिए हर वो सुविधा मौजूद है जो किसी वर्ल्ड क्लास होटल में होनी चाहिए। यह दुबई के सबसे महंगे होटलों में भी शुमार है। ज्यादातर बड़े सितारे इस होटल में ही रुकना पसंद करते हैं।

एक दिन का खर्चा 30 हज़ार रूपये से भी अधिक:

अब होटल की इतनी खासियत है तो फिर पैसे भी उसी हिसाब से खर्च होंगे। जब ऑनलाइन बुकिंग पर इस होटल के बारे में जानकारी जुटाई तो इसका एक दिन रुकने का खर्चा करीब 30-35 हज़ार रूपये बताया गया। जिसमें खाने-पीने के लिए आपको अलग से चार्ज करना होगा। एशिया कप में खिलाड़ियों सहित टीम इंडिया के साथ अभी करीब 30 लोग ठहरे हुए हैं। इसका मतलब बीसीसीआई को एक दिन के लिए इन पर करीब 15 लाख रूपये खर्च करने पड़ रहे हैं।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story