×

विशाखापट्टनम ODI: श्रीलंका के शेर भारत के खिलाफ 215 रनों पर ढेर

aman
By aman
Published on: 17 Dec 2017 8:02 AM GMT
विशाखापट्टनम ODI: श्रीलंका के शेर भारत के खिलाफ 215 रनों पर ढेर
X

विशाखापट्टनम: श्रीलंका ने रविवार को वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीसीए स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में भारत के सामने 216 रनों का लक्ष्य रखा है। श्रीलंका की तरफ से उपुल थरंगा ने सबसे ज्यादा 95 रन बनाए। उनके अलावा सादिरा समाराविक्रमा ने 42 रनों का योगदान दिया। दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 121 रनों की साझेदारी हुई।

यह दोनों जब खेल रहे थे तब लग रहा था कि श्रीलंका बड़ा स्कोर करेगी, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने इस जोड़ी को तोड़कर वापसी की और लगातार विकेट लेकर श्रीलंका को 44.5 ओवरों में 215 रनों पर ही सीमित कर दिया।

भारत की तरफ से युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने तीन-तीन विकेट लिए। जसप्रीत बुमराह ने दो विकेट हासिल किए। जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार ने एक-एक विकेट लिया।

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story