Ind vs WI सीरीज! 21 नवंबर को होगा टीम इंडिया का ऐलान, इस खिलाड़ी का तो…

बताते चलें कि बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच के बाद दिसंबर में भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 और वनडे सीरीज होनी है। बताया जा रहा है कि इस साल लगभग हर एक मैच खेलने वाले भारतीय सलामी बल्लेबाज

नई दिल्ली: दिसंबर में भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 और वनडे सीरीज होनी है। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेला जायेगा। खबर है कि इस संदर्भ में टीम इंडिया का ऐलान 21 नवंबर को कोलकाता में होगा, जब भारतीय टीम के चयनकर्ता वहां बैठक करेंगे। बताया जा रहा है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में रोहित शर्मा टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

डे-नाइट टेस्ट मैच…

बताते चलें कि बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच के बाद दिसंबर में भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 और वनडे सीरीज होनी है।

cricket team

बताया जा रहा है कि इस साल लगभग हर एक मैच खेलने वाले भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से आराम दिया जा सकता है।

लगातार रहे मैदान पर…

बता दें कि रोहित शर्मा ने आइपीएल में 16 मुकाबले, वर्ल्ड कप में 10 मुकाबले, लगातार चार टेस्ट और दर्जनों वनडे और टी20 मैच खेले हैं।

टीम इंडिया :अजेय बढ़त और सीरीज पर कब्जा करने का लक्ष्य

रोहित शर्मा के वर्कलोड को देखते हुए टीम मैनेजमेंट उनको आराम देना चाहता है, क्योंकि अगले साल की शुरुआत में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर जाएगी।

वेस्टइंडीज के खिलाफ 15 दिसंबर से होने वाली वनडे सीरीज में रोहित शर्मा ने खेलने की इच्छा जताई थी, लेकिन टीम मैनेजमेंट ने उनको मना लिया और आराम करने की सलाह दी।

ये खिलाड़ी होगा टीम का हिस्सा…

ऐसे में अब उनकी जगह टीम में किसे मौका मिलेगा। इससे भी राज लगभग उठ चुका है। दरअसल, बेहतरीन टेस्ट ओपनर तौर पर अपनी धाक जमा चुके मयंक अग्रवाल को रोहित शर्मा की जगह वनडे क्रिकेट में मौका दिए जाने की संभावना है।

पोर्ट ऑफ स्पेन वनडे: दूसरे मुकाबले में आज भिड़ेंगे भारत-विंडीज

Ind vs WI सीरीज…

  • 6 दिसंबर 2019 – पहला T20I, मुंबई
  • 8 दिसंबर 2019 – दूसरा T20I, तिरुवनंतपुरम
  • 11 दिसंबर 2019 – तीसरा T20I, हैदराबाद
  • 15 दिसंबर 2019 – पहला ODI, चेन्नई
  • 18 दिसंबर 2019 – दूसरा ODI, विशाखापत्तनम
  • 22 दिसंबर 2019 – तीसरा ODI, कटक