×

कोच कुंबले के साथ अनबन पर बोले विराट- सब है बकवास, चैंपियंस ट्रॉफी पर पूरा फोकस

Rishi
Published on: 3 Jun 2017 1:30 PM GMT
कोच कुंबले के साथ अनबन पर बोले विराट- सब है बकवास, चैंपियंस ट्रॉफी पर पूरा फोकस
X

बर्मिंघम: टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच 4 जून को महाटक्कर होगी। उससे एक दिन पहले शनिवार शाम को कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने पहली बार कोच कुंबले के सवाल पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन दोनों के बीच कोई अनबन नहीं है। यह सब बेकार की बातें हैं। लोगों ने इस तरह की बातें खुद की करना शुरू कर दिया है। हमारा पूरा फोकस चैंपियंस ट्रॉफी पर है।

विराट कोहली ने कहा कि आप हमेशा हर किसी से सहमत नहीं हो सकते। घर में भी अक्सर आपकी राय बाकी सबसे अलग होती है, लेकिन उसे अनबन का नाम नहीं दिया जा सकता और बिना किसी के बारे में जाने राय देने से बचना चाहिए।

यह भी पढ़ें...कल होगी हिंदुस्तान और पाकिस्तान की महाटक्कर, फैंस ने ऐसे मांगी जीत की दुआ

फिट हैं खिलाड़ी- कोहली

कप्तान ने कहा कि टीम के सभी खिलाड़ी फिट हैं और पिच देखने के बाद प्लेइंग इलेवन तय किया जाएगा। प्रैक्टिस में हमने अच्छा खेला है, इसलिए मुझे पूरा यकीन है कि इस टूर्नामेंट में टीम अच्छा खेलेगी। पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए टीम में चार गेंदबाज लिए जा सकते हैं। सामने वाली टीम को कमजोर समझने की भूल भारत नहीं करेगा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story