एटीपी रैंकिंग : नडाल ने बरकरार रखी अपनी बादशाहत

स्पेन के टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने सोमवार को जारी टेनिस पेशेवर संघ (एटीपी) रैंकिंग में अपना पहला स्थान कायम रखा है। समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक,स्विट्ज

Published by Anoop Ojha Published: October 23, 2017 | 4:47 pm
Modified: October 23, 2017 | 4:51 pm
एटीपी रैंकिंग : नडाल ने बरकरार रखी अपनी बादशाहत

एटीपी रैंकिंग : नडाल ने बरकरार रखी अपनी बादशाहत

मेड्रिड: स्पेन के टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने सोमवार को जारी टेनिस पेशेवर संघ (एटीपी) रैंकिंग में अपना पहला स्थान कायम रखा है। समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक,स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर ने भी अपना दूसरा स्थान बनाए रखा है।

यह भी पढ़ें: टेनिस स्टार नडाल बोले- मुझ में अब भी बाकी है टेनिस का जुनून

शीर्ष-10 में किसी तरह का बदलाव नहीं हुआ है। ब्रिटेन के एंडी मरे तीसरे नंबर पर बने हुए हैं वहीं क्रोएशिया के मारिन सिलिक चौथे स्थान पर बने हुए हैं। जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव पांचवें स्थान पर हैं।आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम छठे, सर्बिया के नोवाक जोकोविक सातवें, ग्रीगोर दिमित्रोव आठवें, स्विट्जरलैंड के स्टान वावरिंका नौवें और बेल्जियम के डेविड गोफिन 10वें स्थान पर हैं।

यह भी पढ़ें: टेनिस सनसनी सेरेना विलियम्स बनी मां, जानिए बेटा हुआ या बेटी ?

शीर्ष-20 में जापान के केई निशिकोरी, दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन को नुकसान उठाना पड़ा है। यह दोनों खिलाड़ी एक-एक स्थान खिसककर क्रमश: 16वें और 17वें स्थान पर आ गए हैं। फ्रांस के जो विल फ्राइड सोंगा को दो स्थान का फायदा हुआ है। वह अब 15वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

-आईएएनएस

 

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App