×

Shane Warne Death: थाईलैंड पुलिस ने किया शेन वॉर्न की मौत का खुलासा, इन कारणों से हुई मौत

Shane Warne Death: महान क्रिकेटर शेन वॉर्न (Cricketer Shane Warne) की मौत के कारणों का असल खुलासा पोस्टमार्टम के पश्चात हो गया है। पुलिस ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि शेन वार्न की मौत प्राकृतिक कारणों से ही हुई है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Shashi kant gautam
Published on: 7 March 2022 10:58 AM GMT
Shane Warne Death: Thailand Police revealed Shane Warnes death, due to these reasons
X

 क्रिकेटर शेन वॉर्न: Photo - Social Media

Shane Warne Death: शुक्रवार 4 मार्च को हुई ऑस्ट्रेलिया (Australia) के महान क्रिकेटर शेन वॉर्न (Cricketer Shane Warne) की मौत के कारणों का असल खुलासा पोस्टमार्टम के पश्चात हो गया है। 52 वर्षीय विश्व विख्यात क्रिकेटर शेन वार्न (Cricketer Shane Warne death) की संदिग्ध हालातों में दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु तब हो गई जब वह अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड में छुट्टियां मना रहे थे।

शुरुआत में शेन वार्न की मृत्य को लेकर कई प्रकार के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन सोमवार को जारी शेन वार्न की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक थाईलैंड पुलिस (Thailand Police) ने इस बात की पुष्टि कर दी है शेन वार्न की मौत प्राकृतिक कारणों से ही हुई है, जिसमें दिल का दौरा पड़ना भी शामिल है।

शेन वार्न की मौत से सम्बंधित जांच में शामिल थाईलैंड पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक-"शेन वार्न की मौत प्राकृतिक कारणों से हुई है, तथा उनकी मृत्यु में कोई भी अन्य कारण संलिप्त नहीं है।"

डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया

शेन वार्न 4 मार्च को थाईलैंड के एक निजी विला में मृत पाए गए थे। शेन वॉर्न वहां अपने दोस्तों के साथ गए थे तथा जब उनके दोस्तों से शेन वॉर्न को उनके बाहर बुलाया तो उन्होनें कोई जवाब नहीं दिया, और कमरे के भीतर जाने पर देखा तो वह बेहोशी जैसी अवस्था में थे और जिसके पश्चात उनके दोस्तों ने उन्हें 20 मिनट तक होश में लाने की कोशिश करी और शेन वॉर्न को स्थानीय अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहीं अस्पताल में उन्हें डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया।

शेन वॉर्न की असमय मृत्यु से क्रिकेट जगत बेहद ही दु:खी

शेन वॉर्न की असमय और अपरिहार्य स्थिति में हुई मौत के चलते पूरा क्रिकेट जगत बेहद ही दुखी है। हर तरफ लोग शेन वॉर्न की आत्मा की शांति के लिए दुआएँ करते नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि शेन वार्न आमतौर पर ऐसे ही घूमने-फिरने के शौकीन थे तथा वह काफी लंबे समय से अपने परिवार से भी दूर रह रहे थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story