×

David Warner: अपने फेयरवेल टेस्ट से पहले डेविड वॉर्नर का बड़ा नुकसान, उनके करियर की सबसे खास चीज हो गई चोरी

David Warner: 3 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच सिडनी में तीसरा टेस्ट मैच होगा, जिसमें डेविड वॉर्नर फेयरवेल को तैयार हैं।

Kalpesh Kalal
Published on: 2 Jan 2024 6:48 AM GMT
David Warner
X

David Warner (Source_Social Media)

David Warner: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट इतिहास में सबसे बेहतरीन सलामी बल्लेबाजों में से एक रहे डेविड वॉर्नर अपने टेस्ट क्रिकेट करियर को अलविदा कहने जा रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस टेस्ट सीरीज का तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच 3 जनवरी से सिडनी में शुरू होने जा रहा है। इस सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच दिग्गज कंगारू बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के करियर का भी आखिरी टेस्ट मैच होने जा रहा है। ऐसे में हर किसी की नजरें उन पर टिकी हुई हैं।

डेविड वॉर्नर के करियर की खास चीज की हुई चोरी

डेविड वॉर्नर के करियर के आखिरी टेस्ट मैच में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें एक ग्रांड फैयरवेल देने की पूरी तैयारी कर ली है। इसी बीच अपने करियर के आखिरी टेस्ट मैच से ठीक पहले डेविड वॉर्नर को एक बड़ा नुकसान हो गया है। उनके टेस्ट करियर की सबसे अहम और कीमती चीज की चोरी हो गई है, जिससे डेविड वॉर्नर काफी चर्चा में आ गए हैं। इस दिग्गज खिलाड़ी के लिए ये एक बहुत ही करारा झटका है।

डेविड वॉर्नर की बैगी ग्रीन कैप आखिरी टेस्ट से ठीक पहले हुई गायब

जी हां... कंगारू दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के टेस्ट क्रिकेट करियर की सबसे खास चीज में से एक उनकी बैगी ग्रीन कैप की चोरी हो गई है। ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ियों के लिए सबसे खास मानी जाने वाली बैगी ग्रीन कैप सिडनी में होने वाले टेस्ट मैच से ठीक एक पहले गायब हो गई। वॉर्नर अपने करियर के आखिरी मैच में इसी कैप को पहनकर उतरेंगे, लेकिन ये कैप फिलहाल चोरी हो गई है।

वॉर्नर ने लोगों से की अपनी बैगी ग्रीन कैप मिलते ही लौटाने की अपील

इसकी जानकारी खुद डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर आकर एक वीडियो जारी कर दी। उन्होंने वीडियो में अपनी इस ग्रीन बैगी कैप को लौटानें की अपील की है। वॉर्नर ने इस वीडियों में अपील करते हुए बताया कि, "मेलबर्न से सिडनी जाने के दौरान उनकी कीमती चीजें चोरी हो गई हैं। जनता से अपील करना उनके लिए आखिरी विकल्पी रहा क्योंरकि वो पहले ही टीम होटल होटल और एयरलाइन कांतास के सीसीटीवी फुटेज देख चुके थे, लेकिन सामान नहीं मिला।"



उन्होंने आगे अपनी बैगी ग्रीन कैप को लौटाने की अपील करते हुए कहा कि, "जो भी शख्से उन्हें यह कैप लौटाएगा, उसे कोई परेशानी नहीं होगी। उस शख्सा को क्रिकेट ऑस्ट्रेनलिया या एयरलाइन के संपर्क में रहने की गुजारिश करता हूं वो कैप लौटाने वाले शख्स‍ को एक बैकपैक उपहार में देंगे।"

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story