×

Sanju Samson की वापसी की खबर से फैंस ने स्टेडियम में बढ़ाया जोश, सोशल मीडिया पर लोगों ने दी ये प्रतिक्रिया!

IND vs AFG Rohit Sharma Sanju Samson: इस दौरान उन्होंने टीम में तीन बड़े बदलाव किए, उन तीनों में से एक संजू सैमसन का भी था

Sachin Hari Legha
Published on: 17 Jan 2024 2:19 PM GMT
Rohit Sharma Sanju Samson
X

Rohit Sharma Sanju Samson (photo. Social Media)

IND vs AFG Rohit Sharma Sanju Samson: बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है। मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। इस दौरान उन्होंने टीम में तीन बड़े बदलाव किए, उन तीनों में से एक संजू सैमसन (Sanju Samson) का भी था। जी हां इस विकेटकीपर बल्लेबाज की टीम इंडिया (Team India) में वापसी हो चुकी है। हालांकि वे इस दौरान शून्य पर आउट हो चुके हैं।

प्लेइंग 11 में शामिल हुए संजू सैमसन

आपको बताते चलें कि लंबे समय से ही भारतीय टीम के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह ढूंढ रहे थे। इस सीरीज में जब उन्हें बीसीसीआई ने टीम सक्वाड में शामिल किया। तो लग रहा था कि तीनों मैच में खेलने वाले हैं, लेकिन उन्हें शुरू के दोनों मैचों से बाहर रखा गया। हालांकि तीसरे मुकाबले के प्लेइंग इलेवन में इस खिलाड़ी को शामिल कर लिया गया है।

संजू सैमसन (Sanju Samson) की प्रतिभा किसी से छिपी हुई नहीं है, आईपीएल के दौरान वह अपने कौशल का पूरी तरीके से प्रदर्शन भी करते हैं। इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं, जब रोहित शर्मा ने टॉस के दौरान संजू सैमसन की वापसी का बिगुल बजाया था। तब पूरा स्टेडियम में बैठे दर्शकों ने शोर के साथ इसका स्वागत किया। जिसका वीडियो भी आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं:-

गौरतलब है कि केरल के रहने वाले संजू सैमसन (Sanju Samson) ने भारत की ओर से उतना ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है। लेकिन आईपीएल ने उन्हें बहुत पहचान दी है। खिलाड़ी में गुणों का भंडार छिपा हुआ है। हाल ही में संजू सैमसन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान एक शानदार शतक जड़ अपनी फॉर्म का भी सबूत दिया था। शायद यही कारण है, उन्हें इस सीरीज में शामिल किया गया होगा।




Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story