×

Shoaib Malik की दूसरी शादी की खबर ने फैंस को भड़काया, लोगों ने Sania Mirza को Mohammed Shami से शादी की दी सलाह!

Sania Mirza Mohammed Shami Shoaib Malik: सानिया मिर्जा से तलाक की अफवाहों के बीच दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अदाकारा सना जावेद से शादी कर ली है

Sachin Hari Legha
Published on: 20 Jan 2024 10:53 AM GMT
Sania Mirza Mohammed Shami Shoaib Malik
X

Sania Mirza Mohammed Shami Shoaib Malik (photo. Social Media)

Sania Mirza Mohammed Shami Shoaib Malik: भारतीय टेनिस दिग्गज सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से तलाक की अफवाहों के बीच दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने पाकिस्तानी अदाकारा सना जावेद (Sana Javed) से शादी कर ली है। मलिक ने शनिवार को एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपडेट साझा किया। पोस्ट में उनके विवाह समारोह की तस्वीरें शामिल हैं और कैप्शन दिया गया है: "और हमने आपको जोड़ियों में बनाया।"

मलिक के जावेद के साथ डेटिंग की अफवाहें काफी समय से चल रही थीं, इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने अटकलों को तब और हवा दे दी थी जब उन्होंने पिछले साल अभिनेत्री को उनके जन्मदिन पर दोनों की एक तस्वीर के साथ "हैप्पी बर्थडे बडी" कहकर शुभकामनाएं दी थीं।

वहीं 41 वर्षीय जावेद तब भी उनके समर्थन में सामने आए थे, जब सेट पर जूनियर्स और मेकअप कलाकारों के प्रति कथित अशिष्ट व्यवहार के लिए प्यारे अफजल अभिनेत्री की आलोचना की गई थी। मलिक ने मार्च 2022 में वापस ट्वीट कर कहा, "मैं सना जावेद को काफी समय से जानता हूं और उनके साथ कई बार काम करने का मौका मिला है, अपने व्यक्तिगत अनुभव से मैं केवल इतना कह सकता हूं कि वह हमेशा मेरे और हमारे आसपास के लोगों के प्रति दयालु और विनम्र रही हैं।"

मिर्जा के साथ तलाक की अफवाहों के बीच मलिक की शादी की पोस्ट सीमा के दोनों ओर एक बड़े आश्चर्य के रूप में सामने आई। दोनों ने 2010 में हैदराबाद में पारंपरिक मुस्लिम समारोह में शादी की थी और बाद में पाकिस्तान के सियालकोट में वलीमा समारोह किया था। मलिक और मिर्ज़ा का एक बेटा इज़हान भी है, जिसका जन्म 2018 में हुआ। हालाँकि इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि उनके रिश्ते में दरार कैसे आई, लेकिन माना जाता है कि यह 2021 की पहली छमाही के आसपास हुआ था।

सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

आपको बताते चलें कि शोएब और सना की शादी के बाद सोशल मीडिया पर भारत और पाकिस्तान के फैंस आमने सामने हो चुके हैं। मलिक के शादी वाले ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कुछ लोगों ने सानिया मिर्जा को भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से शादी करने तक की भी सलाह दे डाली है:-






Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story