×

Yuvraj Singh: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह के घर हुई चोरी, चोरों ने कैश और ज्वेलरी पर हाथ किया साफ

Yuvraj Singh: चोरी की घटना पिछले साल अक्टूबर की, युवराज सिंह की मां शबनम सिंह को है घर पर काम करने वाले कर्मचारियों पर शक

Kalpesh Kalal
Published on: 17 Feb 2024 6:37 AM GMT
Yuvraj Singh
X

Yuvraj Singh (Source_Social Media)

Yuvraj Singh: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह के घर से चोरों ने हाथ साफ करने की घटना को अंजाम दिया है। सिक्सर किंग के नाम से मशहूर रहे युवराज सिंह के घर से चोरों ने बड़ा हाथ साफ करते हुए बड़ी कैश राशि के साथ ही ज्वेलरी को भी पार कर लिया है। जिसके बाद मामला पुलिस में पहुंचा है और पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है। घटना युवराज सिंह के पंचकुला स्थिति अपने घर की बतायी जा रही है।

युवराज सिंह के घर पर चोरी, नकदी के साथ ही ज्वेलरी पार

भारत के इस दिग्गज पूर्व क्रिकेटर के घर पर चोरी की घटना पिछले साल अक्टूबर की भी बतायी जा रही है, जो मामला अब प्रकाश में आया है। युवराज सिंह के घर से चोरों ने 75 हजार रूपये की नकदी के साथ ही युवी की मां के आभूषणों पर हाथ साफ किया है। पंचकुला के इस घर में युवी और उनका परिवार पिछले कुछ वक्त से नहीं रह रहा था। सितंबर 2023 से ही युवराज सिंह का परिवार गुड़गांव स्थिति अपने दूसरे घर पर रह रहे थे। इसी दौरान चोरों ने घटना को अंजाम दिया।

युवराज की मां शबनम सिंह को अपने घर के नौकर पर शक

भारत के इस पूर्व स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी की मां शबनम सिंह ने चोरी के लिए अपने पंचकुला स्थित घर में मौजूद 2 नौकर पर चोरी का शतक जताया है। शबमन सिंह के अनुसार वो सितंबर 2023 से ही गुड़गांव में स्थिति अपने दूसरे आवास पर रह रही थी। जब वो 5 अक्टूबर 2023 को पंचकुला में स्थिति अपने घर पर पहुंची तो अलमारी में उन्हें 75 हजार रूपये के साथ ही अपनी ज्वेलरी और अन्य सामान भी गायब मिला, तो उन्हें चोरी का पता चला। इसके बाद उन्होंने खुद से ही छानबिन शुरू की, लेकिन इसे लेकर कोई भी सुराग हाथ नहीं लग सका। इसके बाद पता चला कि हाउसकीपिंग स्टाफ के 2 लोग ललिता देवी और रसोईया सिलदार पाल ने दिवाली के आसपास अचानक नौकरी छोड़ दी। जिसके बाद इन दोनों पर शक जताया जा रहा है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इसे लेकर छानबिन शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि, अगर हम मीडिया को सबकुछ बता देंगे तो चोरों को कैसे पकड़ेंगे। पुलिस मामले को लेकर काफी गंभीर है, लेकिन ये चोरी का मामला सुलझाना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण होगा, क्योंकि जिन पर शक है वो बिहार के रहने वाले हैं।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story