×

लायंस का शिकार करने उतरेंगे किंग्स, IPL का तीसरा मुकाबला KXIP vs GL

Admin
Published on: 11 April 2016 9:58 AM GMT
लायंस का शिकार करने उतरेंगे किंग्स, IPL का तीसरा मुकाबला KXIP vs GL
X

मोहाली: राइसिंग पुणे सुपरजाइंट्स के बाद अब गुजरात लायंस भी अपना पहला आईपीएल मैच खेलने को तैयार है। सोमवार को गुजरात लायंस मुकाबला किंग्स एलेवन पंजाब से है। यह मुकाबला मोहाली में खेला जाएगा। वैसे तो गुजरात की टीम में कई बड़े खिलाड़ी मौजूद हैं लेकिन पंजाब को उन्ही के घर में मात देना आसान न होगा। वैसे तो पंजाब एक भी बार खिताब नहीं जीत सकी है लेकिन फिर भी टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता।

यह भी पढ़ें...अब माल्या की नहीं इनकी है RCB , जानिए किस IPL टीम का कौन है मालिक

जीत के साथ आईपीएल की शुरुआत करना चाहेगी गुजरात लायंस

गुजरात पहली बाद कोई आईपीएल मुकाबला खेल रही है। राइसिंग पुणे सुपरजाइंट्स के बाद वह भी जीत के साथ ही आईपीएल में कदम रखना चाहेगी। गुजरात टीम की कप्तानी सुरेश रैना के हाथों में है। उनके अलावा ड्वेन ब्रावो, आरोन फिंच, दिनेश कार्तिक, ब्रेंडन मैक्कुलम, ड्वेन स्मिथ की उपस्थिति टीम की बल्लेबाजी को और मजबूत बनाती है।

टीम में गेंदबाज के रूप में डेल स्टेन, एंड्रू टाई, प्रवीण कुमार, शादाब जकाती जैसे विश्वसनीय गेंदबाज भी हैं।

पंजाब की टीम में भी हैं कई बड़े नाम

आईपीएल के इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब को भी मजबूत दावेदार के रूप में देखा जा रहा है।इस टीम के कप्तान साउथ अफ्रीका के डेविड मिलर हैं। टीम में ग्लेन मैक्सवेल, मुरली विजय, ऋषि धवन, रिद्धिमान साहा, शान मार्श, गुरकीरत मान सिंह मुख्य बल्लेबाज के रूप में शामिल हैं।

टीम की गेंदबाजी संदीप शर्मा, काइल अबोट, मिशेल जॉनसन, अक्षर पटेल और फरहान बेहारदीन के कन्धों पर रहेगी।

अगर दोनों टीमों की वर्तमान परिस्थिति पर नजर डाली जाए तो पता चलता है कि दोनों ही टीमों में बल्लेबाजी और गेंदबाजी में एक अच्छा मिश्रण है जो इन दोनों टीम भिड़ंत को दिलचस्प बना सकता है।

Admin

Admin

Next Story