शादी के कई साल बाद भी बाप नहीं बने ये 5 क्रिकेटर, इस स्टार का नाम भी लिस्ट में है

शादी के बाद हर किसी की संतान की इच्छा होती है। हालांकि कुछ लोग शादी के एक दो साल में ही माता-पिता बन जाते हैं, तो कोई कुछ सालों के बाद बनता है। हम उन 5 भारतीय क्रिकेटर के बारे में बात करेंगे जो शादी के कई साल बाद भी निसंतान हैं।

मुंबई: शादी के बाद हर किसी की संतान की इच्छा होती है। हालांकि कुछ लोग शादी के एक दो साल में ही माता-पिता बन जाते हैं, तो कोई कुछ सालों के बाद बनता है। हम उन 5 भारतीय क्रिकेटर के बारे में बात करेंगे जो शादी के कई साल बाद भी निसंतान हैं।


दिनेश कार्तिक

भारत के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक दिनेश कार्तिक ने साल 2015 में दीपिका पल्लीकल से शादी की थी। हम आपको बता दें शादी के 4 साल बाद भी यह जोड़ी निसंतान है।

सर्वाधिक कमाई करने वाले खिलाड़ियों की फोर्ब्स सूची में विराट एक मात्र इंडियन

विराट कोहली

भारत के कप्तान विराट कोहली ने साल 2017 में अनुष्का शर्मा से शादी की थी। शादी को 2 साल हो गए और अभी तक यह जोड़ी निसंतान है।

भुवनेश्वर कुमार

भारत के बेहतरीन गेंदबाजों में से एक भुवनेश्वर कुमार ने नूपुर नागर से शादी की है। हम आपको बता दें यह दोनों जोड़ी भी अभी तक निसंतान है।

युवराज सिंह

भारत के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने साल 2016 में हेजल कीच से शादी की थी। शादी को 3 साल होने वाले हैं और अभी तक यह जोड़ी निसंतान है।

अंबाती रायडू

भारत के धाकड़ बल्लेबाज अंबाती रायडू ने साल 2009 में चेनुपल्ली विध्या से शादी की थी। शादी को 10 साल हो गए और अभी तक यह जोड़ी निसंतान है।